अनिल कपूर ने आमिर खान को लेकर किया कमेंट, बोले- कहा था राजकुमार हिरानी का साथ मत छोड़ो लेकिन...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर किया खुलासा, 'मलंग' ट्रेलर लॉन्च के दौरान कही ये बात

अनिल कपूर ने आमिर खान को लेकर किया कमेंट, बोले- कहा था राजकुमार हिरानी का साथ मत छोड़ो लेकिन...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर किया कमेंट

खास बातें

  • अनिल कपूर ने आमिर खान को लेकर किया कमेंट
  • इंटरव्यू में बोले, कहा था राजकुमारी हिरानी संग रहो
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग (Malang)' में जल्द ही नजर आएंगे. आदित्य राय कपूर, दिशा पटानी और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 'मलंग' के ट्रेलर लांचिंग के दौरान अनिल कपूर ने आमिर खान (Aamir Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) को लेकर बात करते हुए कहा है कि उन्होंने हमेशा एक्टर आमिर खान से फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ बने रहने और काम करने को कहा. अनिल कपूर सोमवार को 'मलंग (Malang Trailer Release)' के ट्रेलर लॉन्च पर अपने सह-कलाकारों आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, एली अवराम व फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी और निर्माता लव रंजन, भूषण कुमार, अंकुर गर्ग और जय शेवाक्रमण के साथ मीडिया से बातचीत कर रहे थे.
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, बोलीं- 8 घंटे लाइन में खड़े होकर इंतजार किया, लेकिन किसी ने नहीं पहचाना...

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने 40 साल के अभिनय करियर में कई निर्देशकों और निर्माताओं के साथ काम किया है. फिल्म इंडस्ट्री में  कैंप कल्चर के बारे में बात करते हुए व 'मलंग' के निर्माताओं की सराहना करते हुए कपूर ने कहा, "मेरा मानना है कि हमें अंकुर गर्ग और लव रंजन जैसे निमार्ताओं की जरूरत है. मैंने मोहित सूरी से कहा है कि वे उनके साथ फिल्में बनाना जारी रखें. मैंने हमेशा से फोन पर आमिर खान (Aamir Khan) से कहा कि आप को राजू हिरानी (Rajkumar Hirani) का साथ नहीं छोड़ना चाहिए. जब भी दोनों की फिल्में देखता हूं तो आमिर से उन्हें कभी नहीं छोड़ने को कहता हूं. मुझे हमेशा लगता है कि अगर आपने एक अच्छी टीम बना ली है तो फिर उसके साथ बने रहना चाहिए."

काजोल ने अब टिकटॉक पर भी मारी एंट्री, Video में बोलीं- Follow Me

Newsbeep

वहीं फिल्म 'मलंग (Malang Trailer)' की बात करें, तो आदित्य राय कपूर, दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर और कुणाल खेमू स्टारर यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...