अनिल कपूर ने किया खुलासा, 7 साल कई फ्लॉप फिल्मों के बाद इस फिल्म ने बदल दी थी जिंदगी...

इस फिल्म के बाद बदल गई थी बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जिंदगी, ट्वीट कर किया खुलासा.

अनिल कपूर ने किया खुलासा,  7 साल कई फ्लॉप फिल्मों के बाद इस फिल्म ने बदल दी थी जिंदगी...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की इस फिल्म ने बदल डाली थी जिंदगी

खास बातें

  • अनिल कपूर को इस फिल्म से मिली थी कामयाबी
  • अनिल कपूर ने किया खुलासा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

62 साल के दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) यूं तो अपनी जिंदादिली के लिए काफी मशहूर हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने के स्ट्रगल के बारे में बताया है. 'राम लखन (Ram Lakhan)' और 'मिस्टर इंडिया (Mister India)' जैसी कई यादगार फिल्में देने वाले एक्टर ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अनिल कपूर ने कहा, '1977 से 1983 में काम कर रहा था और अपनी जिंदगी में एक ऐसा चांस पाने के लिए स्ट्रगल कर रहा था जो सब कुछ बदल दे और फिल्म 'वो सात दिन' वही चांस थी.' 

Kumkum Bhagya Written Update: दिशा ने प्रज्ञा को अभी के पास जाने की दी सलाह, प्रज्ञा ने यूं किया रिएक्ट

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने आगे कहा, 'जिंदगी को बदल देने वाला पल और किरदार और तब से मेरे सारे सपने पूरे हो गए. तब से मैं खुद को इस काम को करने के लिए बहुत खुशकिस्मत महसूस करता हूं.' बता दें फिल्म 'वो सात दिन (Woh Saat Din)' में अनिल कूपर ने 'प्रेम प्रताप' का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kohlapure) लीड किरदार में नजर आए थे.

अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर जरीन खान का आया रिएक्शन, बोलीं- मैं अपनी कमियों को गले लगाती हूं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने 40 साल के करियर में एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इंडस्ट्री को कई सुपहिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'मशाल', 'तेजाब', 'बेटा (Beta)', 'मेरी जंग', 'कर्मा', 'जांबाज', 'दिल धड़कने दो' और 'मिस्टर इंडिया' जैसी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों के अलावा उन्होंने 'बधाई हो बधाई' और 'आयशा' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...