'रेस 3' में अनिल कपूर का भी होगा तड़का, सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा- 'झक्कास'

सलमान खान की अगली आने वाली फिल्म 'रेस 3' के कलाकारों की सूची में शामिल होने वाला नया चेहरा उनके दोस्त और सहयोगी अनिल कपूर हैं.

'रेस 3' में अनिल कपूर का भी होगा तड़का, सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा- 'झक्कास'

सलमान खान, अनिल कपूर और निर्माता रमेश तौरानी

खास बातें

  • रेस 3 फिल्म में अनिल कपूर भी शामिल
  • सलमान ने ट्वीट कर किया वेलकम
  • अगले साल ईद पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

सलमान खान की अगली आने वाली फिल्म 'रेस 3' के कलाकारों की सूची में शामिल होने वाला नया चेहरा उनके दोस्त और सहयोगी अनिल कपूर हैं. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अनिल कपूर का स्टारकास्ट में स्वागत किया. सलमान और अनिल कई सालों से एक स्नेहभरा बंधन साझा करते हुए आए है. बी-टाउन की इस जोड़ी ने कई फिल्मों में एकसाथ अभिनय किया है. रेस 3 अनिल कपूर की रेस फ्रेंचाइज़ी में वापसी के रूप में चिह्नित होगी, क्योंकि इससे पहले अभिनेता ने रेस की पिछली किस्त में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

पढ़ें: ऐश्वर्या की 'फन्ने खां' का LOGO रिलीज, ईद पर सलमान की 'रेस 3' को टक्कर देने को तैयार

रेस और रेस 2 की पिछली किस्त में अनिल कपूर को एक नम्र हृदय वाले पुलिस की भूमिका में देखा गया था जिसे फ़िल्म की कहानी के अनुसार अपराधों को सुलझाने के लिए भेजा गया था. अनिल कपूर को एकबार फिर रेस की फ्रेंचाइज़ी में देखना दिलचस्प होगा, जहां इस बार अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे. सुपरस्टार सलमान खान ने पोस्ट करते हुए लिखा कि इनके आने से रेस 3 का कास्ट और हो गया झक्कास.

पढ़ें: जानें 'रेस 3' के लिए कितना वजन घटाएंगे सलमान खान ?

अभिनेता सलमान खान के साथ, निर्माता रमेश तौरानी ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि पिक्चर अगर रेस हो, तो ये कैसे ना हो अनिल कपूर. वो फिर से रेस में वापस आ रहे हैं. फ्रैंचाइजी की अगली किस्त के निर्देशक रेमो डिसूजा ने रमेश के ट्वीट को फिर से ट्वीट करते हुए कहा कि रेस पर वापस आ रहे हैं. इससे पहले सलमान खान ने अनिल कपूर के साथ बीवी नंबर 1, नो एंट्री, युवराज, सलाम ए-इश्क़ जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

सलमान, जैकलिन फर्नांडीज और अब अनिल कपूर के अलावा, फिल्म में बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी शामिल हैं. रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2018 की ईद में रिलीज होगी.