जानें 'रेस 3' के लिए कितना वजन घटाएंगे सलमान खान ?

'रेस 3' में सलमान खान एक्शन अवतार में दिखाए देंगे, जिसके लिए उन्होंने वह अपना वजन घटा रहे हैं. वह अपने किरदार को ध्यान में रखते हुए लगभग 8 किलो वजन कम करेंगे.

जानें 'रेस 3' के लिए कितना वजन घटाएंगे सलमान खान ?

सलमान खान.

खास बातें

  • 'रेस 3' के लिए सलमान खान घटाएंगे वजन
  • फिल्म के लिए लगभग 8 किलो वजन कम करेंगे सुपरस्टार
  • अगले साल ईद पर रिलीज होगी 'रेस 3'
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' में दुबले-पतले अवतार में नजर आएंगे. 'रेस 3' में सलमान खान एक्शन अवतार में दिखाए देंगे, जिसके लिए उन्होंने वह अपना वजन घटा रहे हैं. वह अपने किरदार को ध्यान में रखते हुए लगभग 8 किलो वजन कम करेंगे. इसके लिए वह विशेष तरह की डाइट ले रहे हैं.

इन्होंने नहीं मानी सलमान खान की बात, गुस्साए सुपरस्टार ने छोड़ा Bigg Boss का सेट

फिल्म 'रेस 3' से सलमान के जुड़ने की खबर पहले ही उनके प्रशंसकों में उत्साह पैदा कर चुकी है और अब सलमान के साथ फिल्म में जैकलिन के होने की खबर ने और उत्साह पैदा कर दिया है. हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर 'रेस 3' के पहले लुक को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया था. यह फिल्म 2018 की ईद पर रिलीज होगी.
 

 

‪Race 3 team at the Bigg Boss House . ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


अरे यह क्या, ‘शोले’ के गब्बर सिंह से इंस्पायर है सलमान खान का ये लुक!

फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है, लेकिन इसका प्रमोशन सलमान जोर-शोर से कर रहे हैं. शनिवार को फिल्म की टीम 'रेस 3' को प्रमोट करने सलमान खान के शो 'बिग बॉस 11' के सेट पर पहुचीं. बता दें, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, डेजी शाह, सकीब सलीम स्टारर इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं.

VIDEO: टीम 'करीब करीब सिंगल' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com