NDTV Khabar

अनुपम खेर की 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' की बदली रिलीज डेट, जानें किस दिन होगी रिलीज

अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टारर फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' (One Day: Justice Delivered) की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुपम खेर की 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' की बदली रिलीज डेट, जानें किस दिन होगी रिलीज

अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' अब 5 जुलाई को होगी रिलीज

खास बातें

  1. एक्टर अनुपम खेर की फिल्म की बदली रिलीज डेट
  2. ईशा गुप्ता निभाएंगी अहम किरदार
  3. 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' अब 5 जुलाई को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

अनुपम खेर (Anupam Kher) और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) स्टारर फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' (One Day: Justice Delivered) की रिलीज डेट को लेकर अब एक और खबर सामने आई है. खबरों के मुताबिक अब अनुपम खेर की ये फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. केतन पटेल, कमलेश सिंह कुशवाहा और स्वाति सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म को अशोक नंदा ने निर्देशित किया है. हाल ही में फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसपर फैन्स ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी थी. 

तो इस वजह से रोशन परिवार ने सुनैना को रखा है उनके बॉयफ्रेंड से दूर, जानें क्या है पूरा मामला


बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टारर ये फिल्म स्पेशल क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजधानी में हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों के सिलसिलेवार ढंग से लापता होने की जांच करती है. फिल्म में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने क्राइम ब्रांच की अफसर का रोल किया है जबकि अनुपम खेर ने उच्च न्यायालय के रिटायर्ड जज की भूमिका निभाई है. 

पहली बार शूटिंग के दौरान हनी सिंह का परिवार था मौजूद, सिंगर ने शेयर किया मजेदार Video

फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग के जरिए नाम बनाने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) को अब 35 साल पूरे हो गए हैं. अनुपम खेर ने फिल्म फिल्म 'सारांश' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. जब फिल्म 'सारांश' (Saaransh) के बारे में अनुपम खेर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब तो मेरा इंटरवल हुआ है, अभी बहुत कुछ करना बाकी है. 25 मई 1984 को मेरी पहली फिल्म सारांश रिलीज हुई थी. इन 35 साल में मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं.

टिप्पणियां

अनुपम खेर ने फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' (One Day: Justice Delivered) के बारे में मीडिया से कहा, 'इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत इंट्रेस्टिंग है. मैं एक जज की भूमिका में हूं. जजों को कानून के दायरे में अपना फैसला सुनाना पड़ता है. जब वह जज रिटायर हो जाता है तो वह फिर इंसाफ करता है. उसे याद आता है उसने सुबूत न मिलने की वजह से 4 मुजरिमों को छोड़ा था, यह जज उन मुजरिमों को तलाश करता है और फिर उन्हें मारता है लेकिन चूंकि वह खुद जज रह चूका है इसलिए पकड़ा नहीं जाता है.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement