NDTV Khabar

पहली बार शूटिंग के दौरान हनी सिंह का परिवार था मौजूद, सिंगर ने शेयर किया मजेदार Video

हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों अपने अपकमिंग सॉन्ग की शूटिंग करने में बिजी हैं. खास बात तो यह है कि शूटिंग के दौरान हनी सिंह के साथ उनका परिवार भी सेट पर मौजूद था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहली बार शूटिंग के दौरान हनी सिंह का परिवार था मौजूद, सिंगर ने शेयर किया मजेदार Video

हनी सिंह (Honey Singh) ने शेयर किया परिवार के साथ शूटिंग करने का अनुभव

खास बातें

  1. हनी सिंह ने साझा किया परिवार के साथ शूटिंग करने का अनुभव
  2. परिवार का सेट पर मौजूद होना हनी सिंह के लिए रहा 'सोने पर सुहागा'
  3. अपने आगामी सॉन्ग की शूटिंग में लगे हैं हनी सिंह
नई दिल्ली:

मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) ने अपने जबरदस्त गानों से भारत के साथ विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है. हनी सिंह  (Honey Singh) के गाने कई बार इतने हिट होते हैं कि सोशल मीडिया पर उनके व्यूज 1 अरब से भी पार चले जाते हैं. इतना ही नहीं, अपने शानदार गानों से हनी सिंह  (Honey Singh) ने केवल युवाओं के बीच अपनी जगह बनाई है, बल्कि वह बच्चों के भी फेवरेट बन चुके हैं. इन दिनों हनी सिंह अपने अपकमिंग सॉन्ग की शूटिंग करने में बिजी हैं. खास बात तो यह है कि शूटिंग के दौरान हनी सिंह  (Honey Singh) के साथ उनका परिवार भी सेट पर मौजूद था. अपने अपकमिंग सॉन्ग और सेट पर परिवार की मौजूदगी को लेकर हनी सिंह ने मीडिया से भी काफी बातचीत की. इसके अलावा उन्होंने परिवार के साथ शूटिंग करने का अनुभव भी साझा किया. 

'दबंग' के छेदी सिंह ने जिम में की हैरतअंगेज कसरत, Video हुआ वायरल


जालंधर में अपने सॉन्ग की शूटिंग करने वाले यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने मीडिया से बातचीत में कहा 'सेट पर मेरे परिवार का मौजूद होना काफी अच्छा अनुभव रहा है. मेरे लिए यह सोने पर सुहागा जैसा है. वीडियो की शूटिंग के दौरान मैं क्या करता हूं, मेरा परिवार हमेशा इस बारे में ही सोचता है.'

सुनील ग्रोवर ने कैटरीना कैफ की टॉवेल सीरीज का बनाया मजाक, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दी फोटो

अपने सुपरहिट गानों के बारे में बात करते हुए हनी सिंह  (Honey Singh) ने कहा 'मैं हर तरह का संगीत सुनता हूं, लेकिन अपने गाने ही नहीं सुनता. मैंने जो कुछ भी बनाया है वह जनता के लिए बनाया है. उन्हें यह पसंद आए, यही मेरे गानों का उद्देश्य है.' हनी सिंह ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह केवल गाने को प्रोड्यूस करते हुए और इसकी रिकॉर्डिंग के समय ही इसे सुनते हैं. हनीं सिंह ने आगे कहा 'मैं अपने गानों को कई बार सुनकर इसके लिए परफेक्शन हासिल करने की कोशिश करता हूं. लेकिन इसके बाद मैं अपने अगले गाने की तरफ रुख कर लेता हूं.'

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी की बचपन की फोटो तो श्वेता बच्चन बोलीं- सो इम्बेरसिंग...

टिप्पणियां

बता दें कि साल 2018 हनी सिंह  (Honey Singh) के लिए खूब अच्छा वर्ष रहा है. इस साल हनी सिंह (Honey Singh) ने अपने सुपरहिट गाने 'दिल चोरी साडा, छोटे-छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ और रंगतारी' से फैंस का खूब मनोरंजन किया. इसके साथ ही शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी पर फिल्माया गया गाना 'उर्वशी' उनके चार्टबस्टर्स गानों की लिस्ट में भी शामिल हो चुका है. इसके बाद हनी सिंह के सॉन्ग मखना के जरिए साल 2019 में खूब धमाल मचाया था. हालांकि अब यो यो हनी सिंह अपने आगामी सॉन्ग्स के लिए काम कर रहे हैं, जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement