NDTV Khabar

'दबंग' के छेदी सिंह ने जिम में की हैरतअंगेज कसरत, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड के कुछ कलाकार अपने एक्टिंग और फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे कलाकारों में सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम भी आता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दबंग' के छेदी सिंह ने जिम में की हैरतअंगेज कसरत, Video हुआ वायरल

अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखते हैं सोनू सूद (Sonu Sood)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कुछ कलाकार अपने एक्टिंग और फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे कलाकारों में सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम भी आता है. सोनू सूद (Sonu Sood) के करियर में दक्षिण भारत समेत की कई हिट फिल्में शुमार हैं. जिसमें सलमान खान (Salman Khan) संग 'दबंग' का नाम भी आता है. दबंग में सोनू सूद के छेदी लाल के किरदार को जनता ने हाथों-हाथ लिया था. सोनू (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी बानगी देखी जा सकती है. सोनू आए दिन अपने जिम में वर्कआउट के वीडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार एक्टर के फिटनेस का वीडियो खुद सोनू ने नहीं बल्कि किसी और ने शेयर किया है. बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सोनू की फिटनेस और स्टैमिना की तारीफ करते हुए उनका वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि सुपर ह्यूमन सोनू सूद से मिला. अगर कोई सोनू (Sonu Sood) की तरह स्टंट कर सकता है तो अपना हाथ उठाए. 

इस बॉलीवुड एक्टर ने चलाया ई-रिक्शा, तो फराह खान ने कहा-लोखंडवाला मार्केट में काम आएगा-देखें Video


विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के इस वीडियो को फैंस ने भी चैलेंज के रूप में लिया और अपनी तरफ से इस स्टंट को करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए. फैंस का ऐसा रिएक्शन देखने के बाद सोनू सूद अभिभूत हो गए. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के जवाब में उन्होंने लिखा कि आप बहुत दयालु हैं, ये मेरा तरीका है आपकी फिल्म ताशकंत फाइल्स (The Tashkent Files) के सिनेमा घरों में 75 दिन पूरे होने पर, सल्यूट करने का. जल्द ही फिल्म के 100 दिन पूरे होने का सेलिब्रेशन किया जाएगा. 

पैसे लेकर राजनीतिक दलों का ऑनलाइन प्रचार करने को तैयार बॉलीवुड स्टार, स्टिंग में खुलासा

टिप्पणियां

बता दें हाल ही में सोनू (Sonu Sood) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) में रणवीर सिंह के साथ नजर आए थे. हिंदी के साथ-साथ तमिल, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में नजर आ चुके सोनू अब एक बार फिर कन्नड़ भाषा की फिल्म 'कुरुक्षेत्र' (Kurukshetra) में नजर आएंगे. उनकी ये फिल्म कन्नड़ भाषा के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. सोनू सूद की ये फिल्म इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement