यो यो हनी सिंह ने नए अंदाज से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है.

यो यो हनी सिंह ने नए अंदाज से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • यो यो हनी सिंह ने मचाई धूम
  • उनका वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे आइकोनिक म्यूजिक सेंसेशन में से एक यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनका यह हालिया वर्कआउट वीडियो आपको निश्चित रूप से जिम जाने के लिए प्रेरित कर देगा. रॉकस्टार यो यो हनी सिंह  (Yo Yo Honey Singh)  अपने गानों के साथ दर्शकों के बीच रुझान पैदा करने के लिए जाना जाता है, और अब यो यो ने एक बार फिर अपने एक नए वीडियो के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है.

राजीव गांधी के हाथ में कैमरे को बताया 'डिजिटल कैमरा' तो बॉलीवुड डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- कितने बेवकूफ हैं...

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अक्सर अपने चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं. युवाओं के दिलों में एक आइकन के रूप में अपनी जगह बनाते हुए, यो यो हनी सिंह समय-समय पर परफ़ेक्ट इंडियन रैप के साथ अपने प्रशंसकों का दिल जीतते आये हैं. रॉकस्टार कई युवा कलाकारों के लिए एक आइडल है और इसिलए वह खुद को फिट और स्वस्थ रखने की हर संभव कोशिश करते हैं. अपने कमबैक गीत 'मखना' के साथ, यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था.

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के समर्थकों को यूं दिया जवाब, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- 'रॉकस्टार'

साल 2018 यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को डालना दीवाना बना लिया है. इसी के साथ, गायन सनसनी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेर दिया है. इन दिनों, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गानों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके नए गानों का इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..