अनुपम खेर ने 33 की उम्र में निभाया था हेमा मालिनी के पिता का किरदार, अब Photo शेयर कर एक्टर ने कही ये बात

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने 33 साल की उम्र में हेमा मालिनी के पिता का करिदार निभाया था, अब एक्टर ने फोटो शेयर कर यह बात कही है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर ने 33 की उम्र में निभाया था हेमा मालिनी के पिता का किरदार, अब Photo शेयर कर एक्टर ने कही ये बात

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने ट्वीट् को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आते हैं. एक बार फिर अनुपम खेर का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) ने हाल ही में, अपने ट्विटर हैंडल से एक पुराना फोटो शेयर किया है. यह फोटो यश चोपड़ा की फिल्म 'विजय (Vijay)' के दौरान का है. इस फोटो में अनिल कपूर, ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), हेमा मालिनी, राजेश खन्ना और मिनाक्षी शेषाद्री समेत कई लोग नजर आ रहे हैं.

नोरा फतेही के 'पपेटा' सॉन्ग के सेट से अनदेखा Video आया सामने, यूं मस्ती में झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इस पुराने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'यश चोपड़ा की फिल्म 'विजय' के दौरान की ग्रुप फोटो. उस समय मैं, 33 साल का था. मैंने हेमा मालिनी के पिता, राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के ससुर और अनिल कपूर के दादा का किरदार निभाया था. मूल रूप से मेरी भूमिका भारतीय सिनेमा के सच्चे अभिनेता द्वारा निभाई जानी थी.' अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Commando 3 Box Office Collection Day 4: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने चौथे दिन किया धमाल, कमाए इतने करोड़

बता दें, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने फिल्मी करियर में 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है. जिसके लिए उन्हें 2 नेशनल अवार्ड और 8 फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया है. वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे (One Day)' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com