NDTV Khabar

अनुपम खेर ने गलियों में सोने वाले बच्चों को 5 स्टार होटल में खिलाया खाना, जब बिल आया तो... देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मुंबई की गलियों में सोने वाले बच्चों को खाना खिलाने 5 स्टार होटल ले जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुपम खेर ने गलियों में सोने वाले बच्चों को 5 स्टार होटल में खिलाया खाना, जब बिल आया तो... देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  1. अनुपम खेर ने गलियों में सोने वाले बच्चों को खिलाया खाना
  2. 5 स्टार होटल में खिलाया खाना
  3. अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मुंबई की गलियों में सोने वाले बच्चों को खाना खिलाने होटल ले गए. बच्चे इस दौरान खूब खुश दिखे. अनुपम खेर का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अनुपम खेर ने ऐसे दो वीडियो शेयर किए है. उन्होंने इन वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक वाकया भी शेयर किया है. अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

Viral Video: 'घुंघरू' सॉन्ग पर इन लड़कियों के बीच हुआ धमाकेदार डांस कॉम्पिटिशन, वीडियो हुआ वायरल


अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो शेयर कर लिखा: "नाश्ते के लिए अपने मॉर्निंग वॉक के दोस्तों संग होटल गया, जो बहुत संतुष्टिदायक था. इस दौरान हम हंसे, गाना गाया और खाना खाया. इनके साथ अच्छा समय बीता. जब खाने का बिल आया, तो इन बच्चों में से एक ने कहा अंकल! बिल ज्यादा तो नहीं आया ना? यह बात उस बच्चे ने कही जो मुंबई की गलियों में सोता है. जय हो." अनुपम खेर ने इस तरह इस वीडियो को शेयर करने के साथ बच्चों संग अपना अनुभव भी शेयर किया.

कपिल शर्मा पर इस एक्ट्रेस ने लगाया ढंग से बिहेव न करने का आरोप, बोलीं- ऐसे लोगों को बहुत...Video Viral

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने दूसरे वीडियो को शेयर कर लिखा: "लंच के साइड इफेकट्स, सन-एन-सैंड होटल में एक साथ समय बिताने के बाद इन सुपर बच्चों के सुपर स्वैग को देखना ना भूलें. इन बच्चों के साथ बिताए गए समय से होने वाले अहसास को कोई नहीं हरा सकता. बस एक चीज. इन बच्चों का आपका साथ चाहिए दया नहीं." अनुपम खेर ने इस तरह अपने विचार रखे.

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की 'बाला' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement