अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- जो कामयाब होने वाला है, मुश्किलें...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में एक्टर ने ये बात कही है...

अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- जो कामयाब होने वाला है, मुश्किलें...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन और यादगार फिल्में देने वाले दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अकसर ट्विटर के जरिए अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आते हैं. एक बार फिर अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) अपने ट्वीट को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया हो, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है, इस ट्वीट में एक्टर ने लिखा है, "जो कामयाब होने वाला है, मुश्किलें उसकी जिंदगी का हिस्सा है...!! जो कामयाब हो चुका है, मुश्किलें उसकी जिदगी का किस्सा है....!!!"

Dabangg 3 Box Office Collection Day 4: सलमान खान की 'दबंग 3' ने चौथे दिन की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़


अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, एक्टर इन दिनों विदेश में हैं और अकसर वहां से फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher Video) ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में एक्टर को 'भगत सिंह' नाम का एक हिंदुस्तानी शख्स मिला. एक्टर ने उनसे पंजाबी में बात की. 'भगत सिंह' अनुपम खेर को देखते ही पहचान गया था. एक्टर ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से फैन्स के साथ शयेर किया था.

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, बोले- हर एक MP को 1 लाख रुपये से ज्यादा मिलते हैं और हम टैक्स पेयर्स...

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com