NDTV Khabar

Anurag Kashyap ने Twitter को कहा अलविदा, बोले- परिवार को मिल रही हैं धमकियां

Anurag Kashyap: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपना ट्विटर एकाउंट डिलीट कर दिया है. ट्विटर एकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने दो ट्वीट भी किये थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Anurag Kashyap ने Twitter को कहा अलविदा, बोले- परिवार को मिल रही हैं धमकियां

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने डिलीट किया ट्विटर एकाउंट

खास बातें

  1. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने डिलीट किया ट्विटर एकाउंट
  2. अनुराग कश्यप ने ट्वीट में बताई वजह
  3. अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सामाजिक मुद्दो पर बेबाकी से राय रखने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपना ट्विटर एकाउंट डिलीट कर दिया है. ट्विटर एकाउंट डिलीट करने से पहले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने दो ट्वीट भी किये थे, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता को अनजान फोन कॉल्स आ रहे हैं और उनकी बेटी को आए दिन धमकियां दी जा रही हैं. अपने परिवार के साथ हो रही इन गतिविधियों को देखते ही अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपना ट्विटर एकाउंट डिलीट कर दिया है. अनुराग कश्यप के ये दो ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं. 

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशंस ने बरपाया कहर, Video हुआ वायरल


ujaivlu

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) ने अंजान कॉल्स और धमकियों के बारे में बताते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "जब आपके माता पिता को कॉल्स आने लगें और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकी मिलने लगे तो फिर कोई बात नहीं करना चाहेगा. यहां कोई भी तर्क-वितर्क भी नहीं करेगा. दबंग लोग राज करेंगे और दबंगई ही जीने का नया तरीका होगी. नया भारत आप सभी को मुबारक हो. आपको खुशियां और तरक्की मिले."

Saaho Tralier: सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर ने किया धमाका, रिलीज होते ही 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया 'साहो' का ट्रेलर

9lcvuq5g

इसके बाद अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "आप सभी को ढेर सारी खुशियां और सफलताएं मिलें. यह मेरा लास्ट ट्वीट होगा, क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं. जब मुझे बिना डेर बोलने की आजादी ही नहीं दी जाएगी तो मैं किसी भी चीज पर नहीं बोलना चाहूंगा. अलविदा."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement