जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आरोप, कहा- कश्मीरियों का नजरिया दबाया जा रहा है

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) लगातार ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे रही हैं.

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आरोप, कहा- कश्मीरियों का नजरिया दबाया जा रहा है

वीना मलिक (Veena Malik) ने जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) मुद्दे पर किया ट्वीट

खास बातें

  • जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ट्वीट
  • वीना मलिक ने कहा, 'कश्मीरियों के विचार दबाए जा रहे हैं'
  • वीना मलिक का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद से ही देश के साथ ही विदेश से भी इस पर रिएक्शन आने जारी हैं. जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) लगातार ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे रही हैं. हाल ही में आए वीना मलिक (Veena Malik) के एक और ट्वीट ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है. इस ट्वीट में उन्होंने (Veena Malik) कश्मीर के लोगों के विचारों को दबाने और वहां के संचार साधनों को ब्लॉक करने का आरोप लगाया है. वीना मलिक (Veena Malik) का ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार का रॉकेट छत से गिरा नीचे, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए वीना मलिक (Veena Malik) ने ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, "वाक और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता मूल मानवाधिकार है और कश्मीर में सभी संचार के साधनों को ब्लॉक कर दिया गया है. विश्व यह नहीं जानता है कि कश्मीर में इस समय क्या हो रहा है? कश्मीरी लोगों के विचार उनका नजरिया क्यों दबाया जा रहा है? देश का सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत आखिर सबसे क्या छुपाने की कोशिश कर रहा है."

Bhojpuri Cinema: पूल में रवि किशन और निरहुआ के साथ धमाल मचाती नजर आईं आम्रपाली दुबे, Video हुआ वायरल

fudilb7o

इससे पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने भारत सरकार को लेकर एक और ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "भारत सरकार को कश्मीर में स्वायत्ता बहाल करनी चाहिए, वरना अराजकता हो सकती है जो कि भयानक स्थितियां पैदा कर सकती हैं." इसके अलावा एक्ट्रेस वीना मलिक ने भारत सरकार और इंडियन आर्मी पर अंतर्राष्ट्रीय कानूनों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...