कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस हुआ दर्ज तो अनुराग कश्यप ने सीएम केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- 'कितने में बिके?...'

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) पर राजद्रोह के मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तंज कसा है, उन्होंंने ट्वीट कर ये बात कही है...

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस हुआ दर्ज तो अनुराग कश्यप ने सीएम केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- 'कितने में बिके?...'

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा हुआ दर्ज
  • दिल्ली सरकार ने दी मंजूरी
  • अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर साधा निशाना
नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने राजद्रोह के 4 साल पुराने एक मामले में JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और 9 अन्य लोगों पर मुकदमा चलाने के लिए दिल्ली पुलिस को मंजूरी दे दी है. अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कन्हैया कुमार पर राजद्रोह के मुकदमे को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap ) ने अपने ट्विटर हैंडल से केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा, "महाशय अरविंद केजरीवाल जी, आपको क्या कहें."

Thappad Box Office Collection Day 1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' की पहले दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आगे कहा, "स्पाइनलेस तो प्रशंसा है, आप तो हैं ही नहीं, कितने में बिके?" अनुराग कश्यप ने यह प्रतिक्रिया कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दी. कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था, "दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और सरकारी वकीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिया जाए, फॉस्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और TV वाली 'आपकी अदालत' की जगह कानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए. सत्यमेव जयते." अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज- यह मत पूछो आम कैसे खाते हैं बल्कि पूछो रात को सुकून की नींद कैसे...

गौरतलब है कि फरवरी 2016 में दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में कथित रूप से देश विरोधी नारे लगाने का मामला सामने आया था. इस मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष रहे कन्हैया कुमार, उमर खालिद (Umar Khalid), अनिर्बान भट्टाचार्य समेत 10 लोगों के खिलाफ़ दिल्ली पुलिस ने देशद्रोह के आरोप में चार्जशीट दायर की है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जनवरी 2019 में चार्जशीट दाखिल की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...