गृह मंत्री अमित शाह बोले, 'सबको शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है', तो अनुराग कश्यप ने यूं कसा तंज

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर उनके बयान को लेकर तंज कसा है, साथ ही उन्होंने ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

गृह मंत्री अमित शाह बोले, 'सबको शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है', तो अनुराग कश्यप ने यूं कसा तंज

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कसा अमित शाह (Amit Shah) पर तंज

खास बातें

  • अनुराग कश्यप ने अमित शाह पर कसा तंंज
  • गृह मंत्री ने कहा था कि हर किसी को शांतिपूर्ण प्रदर्शन का अधिकार है...
  • अनुराग कश्यप के ट्ववीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election) में मिली शिकस्त के बाद गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'गोली मारो' और 'भारत-पाक मैच' जैसे बयानों से बीजेपी नेताओं को बचना चाहिए था. इसके साथ ही उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से कहा कि हर किसी को शांतिपूर्वक प्रदर्शन करने का अधिकार है. अमित शाह के इस बयान पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने तंज कसा है, साथ ही उन्होंने अमित शाह को लेकर ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 35वें दिन भी मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "याद रखना क्या कहा है." गृह मंत्री अमित शाह पर आया अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि अमित शाह ने दिल्ली चुनाव में मिली हार पर कहा कि हो सकता है कि पार्टी नेताओं द्वारा दिये गए नफरत भरे बयानों के कारण भाजपा को चुनावों में नुकसान झेलना पड़ा. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि हम सिर्फ हार या जीत के लिए चुनाव नही लड़ते हैं. चुनाव बहुत सारे दलों के लिए सरकार बनाने और सरकार गिराने के लिए होते हैं. 

राखी सावंत कहने पर हिंदुस्तानी भाऊ पर खूब भड़की थीं शहनाज गिल, अब चल पड़ीं उनकी ही राह पर

वहीं, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बात करें तो बॉलीवुड डायरेक्टर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट्स और सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय पेश करने वाले अनुराग कश्यप कई बार अपने ट्वीट के वजह से ट्रोल भी हो जाते हैं, लेकिन वह लोगों को जवाब देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते.

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com