Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

PM Modi की 'परीक्षा पे चर्चा' को लेकर अनुराग कश्यप का ट्वीट, बोले- पहले आप तो अमल करो...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की 'परीक्षा पे चर्चा' को लेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Modi की 'परीक्षा पे चर्चा' को लेकर अनुराग कश्यप का ट्वीट, बोले- पहले आप तो अमल करो...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम मोदी (PM Modi) की 'परीक्षा पे चर्चा' पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने छात्रों के साथ की परीक्षा पे चर्चा
  2. अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी की परीक्षा पे चर्चा को लेकर किया ट्वीट
  3. अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से कहा कि पहले आप तो अमल करें...
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को छात्रों से 'परीक्षा पे चर्चा' (Pariksha Pe Charcha 2020) की. पीएम मोदी ने उनके साथ अपने मूल्यवान सुझाव साझा किए, साथ ही उन्हें शिक्षा से संबंधित कई खास बातें भी बताईं. पीएम मोदी की इन बातों को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है, जिसके जरिए उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना भी साधा है. दरअसल, 'परीक्षा पे चर्चा' के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने डिप्रेशन को लेकर कहा कि कभी भी माता-पिता को अपने बच्चों पर दबाव नहीं बनाना चाहिए. 

आयुष्मान खुराना लेकर आए 'गे' लव स्टोरी, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की 'परीक्षा पे चर्चा' पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "बिल्कुल, कभी भी दबाव न बनाएं और उनपर किसी चीज का बोझ न डालें..नरेंद्र मोदी. जो आप कह रहे हैं पहले अपनी सरकार और पुलिस से उस पर अमल करने के लिए कहिए. उदाहरण द्वारा इसका नेतृत्व करें, बातों से नहीं. धन्यवाद." अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है. 

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली का बिग बॉस को लेकर ट्विटर पर छलका दर्द, बोलीं- 24 घंटे मेरे आत्मसम्मान को चोट...

टिप्पणियां

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा आयोजित किए गए 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य यह सुनिश्चित करना था कि छात्र तनावमुक्त होकर आगामी बोर्ड एवं प्रवेश परीक्षाएं दें. दिल्ली के तालकटोरा इनडोर स्टेडियम में आयोजित किए गए 'परीक्षा पे चर्चा' के तीसरे सत्र में पीएम मोदी ने छात्रों और शिक्षकों से परीक्षा के तनाव को दूर करने पर संवाद किया. इस कार्यक्रम में करीब 2,000 छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों ने भाग लिया. इनमें से 1,050 छात्रों का चयन निबंध प्रतियोगिता के जरिए किया गया था. कार्यक्रम करीब 11 बजे शुरू हुआ था, जिसमें शामिल होने वाले छात्रों का चयन खुद मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने किया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement