जामिया में पुलिस की बर्बरता का वीडियो आया सामने, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- यह रहा सच...

जामिया मिल्लिया इस्लामिया में दिल्ली पुलिस की बर्बरता का वीडियो सामने आया है, अब इस पर अनुराग कश्यप ने रिएक्ट किया है.

जामिया में पुलिस की बर्बरता का वीडियो आया सामने, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- यह रहा सच...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जामिया का वीडियो हुआ वायरल
  • दिल्ली पुलिस ने छात्रों के साथ की बर्बरता
  • अनुराग कश्यप ने किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

दिल्ली स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में पिछले साल 15 दिसंबर को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) लाइब्रेरी के अंदर घुसी थी और छात्रों को बुरी तरह से पीटा था. अब करीब दो महीने के बाद उस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. ये सीसीटीवी फुटेज जामिया (Jamia CCTV Footage) की ओल्ड लाइब्रेरी का है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि छात्र पढ़ाई कर रहे हैं. अचानक पुलिस अंदर घुसती है और लाइब्रेरी के अंदर पढ़ रहे छात्रों को बुरी तरह पीटने लगती है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police Video) के इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर खूब विरोध हो रहा है. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी दिल्ली पुलिस की इस बर्बता पर कई ट्वीट किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन अपनी सास का जन्मदिन मनाने परिवार संग भोपाल पहुंचे


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्विटर हैंडल से दिल्ली पुलिस की इस बर्बरता को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "दिल्ली पुलिस के खिलाफ ये स्पष्ट सबूत है. लाइब्रेरी के अंदर छात्रों को पीट रहे हैं और उन्हें उकसा रहे हैं."  अनुराग कश्यप का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Tanhaji Box Office Collection Day 37: अजय देवगन की 'तान्हाजी' का धांसू प्रदर्शन जारी, 37वें दिन रही ऐसी कमाई


बताते चलें कि पिछले साल दिसंबर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों ने शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया था. 15 दिसंबर की रात दिल्ली पुलिस जबरन यूनिवर्सिटी के अंदर घुसी और छात्रों को बेरहमी से पीटा. इस मामले में जामिया प्रशासन की ओर से पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. फिलहाल पुलिस मामले में अभी भी जांच की बात कह रही है. जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र विश्वविद्यालय प्रशासन से दिल्ली पुलिस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com