GDP में गिरावट और कोरोना मामलों में वृद्धि पर अनुराग कश्यप का ट्वीट, बोले- कहानी घर घर की...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने वित्त वर्ष 2020-21 की पहली तिमाही में भारत के जीडीपी (GDP) में 23.9 प्रतिशत की भारी गिरावट को लेकर ट्वीट किया है.

GDP में गिरावट और कोरोना मामलों में वृद्धि पर अनुराग कश्यप का ट्वीट, बोले- कहानी घर घर की...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का Corona और GDP पर यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • जीडीपी में दर्ज की गई भारी गिरावट
  • बॉलीवुड से आ रहे हैं रिएक्शन
  • अनुराग कश्यप ने भी किया ट्वीट
नई दिल्ली:

वित्त वर्ष 2020-21 की पहली तिमाही में भारत का जीडीपी (GDP) यानी सकल घरेलू उत्पाद में 23.9 प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की गई है. जीडीपी पर यह गाज कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन की वजह से गिरी है. यही नहीं, भारत कोरोना वायरस के मामले में दुनिया में पहले नंबर पर आ गया है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आा रहे हैं और बॉलीवुड के सितारे भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा और मशहूर राइटर चेतन भगत इस पर अपनी राय रख चुकी हैं. वहीं, अब बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का भी अर्थव्यवस्था क़्ज कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर ट्वीट आ गया है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

GDP में आई 23.9% की गिरावट पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- दुआ करता हूं कि इसे Act Of God न कहा जाए...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में दो ग्राफ शेयर किए हैं और एक ट्वीट को रिट्ववीट करते हुए लिखा है, 'कहानी घर घर की...' अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. इस तरह एक बार फिर अनुराग कश्यप अपने ट्वीट के जरिये सुर्खियों में आ गए हैं.

भारत की GDP में आई 23.9 फीसदी की गिरावट तो चेतन भगत ने किया Tweet, बोले- सबको प्रभावित करेगा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वही अगर जीडीपी पर बॉलीवुड के रिएक्शन की बात करें तो शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि इसे भी एक्ट ऑफ गॉड न कहा जाए. शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही अपनी राय पेश कर रहे हैं.