अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने Paparazzi से की अपील, बोले- बेटी की फोटो क्लिक न करें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने पैपराजी (Paparazzi) से यह खास अपील की है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने Paparazzi से की अपील, बोले- बेटी की फोटो क्लिक न करें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सोमवार को माता-पिता बन गए. इसकी जानकारी विराट ने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के बीच शेयर की. अब दोनों ने अपनी बेटी की प्राइवेसी के लिए पैपराजी (Paparazzi) से कोई भी तस्वीर क्लिक ना करने की अपील की है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा: "इन सभी वर्षों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद. हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं. माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक अनुरोध है. हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की जरूरत है." 

Makar Sankranti 2021: पतंग कट गई तो इसका इतना ग़म क्यूँ है...पढ़ें पतंगबाजी पर चुनिंदा शायरी

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने आगे कहा: "हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको सारे आवश्यक कंटेंट मिल जाएं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फिलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें. हम जानते हैं कि आप समझ पाएंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं."


Janhvi Kapoor ने Belly Dance से मचाया तहलका, करीना कपूर के गाने पर डांस करती आईं नजर- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी. दोनों की पहली मुलाकात एक विज्ञापन के सेट पर हुई थी और चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को उन्होंने इटली में ब्याह रचा लिया था. अनुष्का ने अगस्त में खुद के गर्भवती होने की खबर दी थी.