अनुष्का शर्मा शूटिंग के दौरान ले रही थीं उबासी, Video पोस्ट कर दी यह सफाई

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे उबासी लेती नजर आ रही हैं, लेकिन उन्होंने उसके साथ इसके लिए सफाई भी दी है.

अनुष्का शर्मा शूटिंग के दौरान ले रही थीं उबासी, Video पोस्ट कर दी यह सफाई

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) काम के दौरान उबासी लेती आईं नजर

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा काम के दौरान उबासी लेती आईं नजर
  • वीडियो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने दी सफाई
  • अनुष्का शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उबासी लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक या दो जगह नहीं, बल्कि कई जगह अनुष्का उबासी लेती दिखाई दे रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए सफाई भी दी है. 

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी लोगों की भीड़

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि वह काम के दौरान उबासी नहीं ले रही थीं. उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'नहीं, मैं काम के दौरान उबासी नहीं ले रही थी, बिल्कुल भी नहीं.' इस वीडियो पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Video) के फैंस खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इसे देखकर लग रहा है कि अनुष्का शर्मा किसी शूट में बिजी हैं. बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पति यानी विराट कोहली के हाथ पर किस करती नजर आ रही थीं.

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग 'कबड्डी' का तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 'जीरो' के बाद किसी भी फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है. लेकिन फिल्मों से दूर एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. कुछ ही दिन पहले हुए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा से उनकी और विराट कोहली की शादी की वजह जानी गई थी, जिसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह विराट कोहली से प्यार करती थीं, इसलिए उन्होंने उनसे शादी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...