‘भागमती’ बनकर लौटी ‘बाहुबली’ की देवसेना, First Look हुआ रिलीज

बाहुबली’ सीरीज के जरिये दुनिया भर में पहचान कायम करने वाली साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

‘भागमती’ बनकर लौटी ‘बाहुबली’ की देवसेना, First Look हुआ रिलीज

'भागमती' फिल्म में अनुष्का शेट्टी

खास बातें

  • बाहुबली के बाद है उनकी पहली फिल्म
  • भागमती का पहला लुक है खतरनाक
  • प्रभास और अनुष्का की जल्द हो सकती है शादी
नई दिल्ली:

बाहुबली’ सीरीज के जरिये दुनिया भर में पहचान कायम करने वाली साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. ‘भागमती’ नाम की ये फिल्म बाहुबली सीरीज के बाद उनकी पहली फिल्म है. फिल्म को लेकर अभी तक कोई डिटेल्स रिलीज नहीं किए गए है. फिल्म का फर्स्ट लुक भी जबरदस्त जिज्ञासा जगाने का काम करता है. फर्स्ट लुक में अनुष्का का एक हाथ छिदा हुआ है और उसमें से खून बह रहा है. जबकि दूसरे हाथ में हथौड़ा है. यानी इरादे नेक नजर नहीं आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 : ये हैं सलमान खान के फेवरिट कंटेस्टेंट, कुछ भी करें इन्हें है पूरी छूट

फिल्म को जी. अशोक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उन्नी मुकुंदन और आदी पिनिसेट्टी नजर आएंगे. मलयालम एक्टर जयराम भी फिल्म हैं. फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम में बन रही है और कहा जा रहा है कि यह एक हॉरर थ्रिलर है. हालांकि देवसेना के किरदार में भी अनुष्का शेट्टी ने दमदार एक्टिंग की थी और उन्होंने बाहुबली के दूसरे पार्ट में जबरदस्त एक्शन को अंजाम भी दिया था. 

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने ‘होंठों से लगाई’ तो Instagram पर हंगामा हो गया

यही नहीं, 'बाहुबली-द कनक्लूजन' की अपार सफलता के साथ प्रभास (37) और अनुष्का शेट्टी (35) की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी. दोनों स्टार्स अपनी रिलेशनशिप पर कुछ भी बोलने से बच रहे थे. अब खबरें आ रही हैं कि इस साल दिसंबर में दोनों शादी करने जा रहे हैं.
 

anushka shetty


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com