NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने ‘होंठों से लगाई’ तो Instagram पर हंगामा हो गया

‘पद्मावती’ के गाने ‘घूमर’ को मिली सराहना और ट्रेलर की फैन फॉलोइंग के मद्देनजर दीपिका पादुकोण ने अपने घर पर एक पार्टी दी थी. उस पार्टी की तस्वीर ने उनके फैन्स को निराश किया है.

359 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने ‘होंठों से लगाई’ तो Instagram पर हंगामा हो गया

अरमान जैन के साथ दीपिका पादुकोण

खास बातें

  1. पद्मावती को लेकर पूरे जोश में हैं दीपिका
  2. फिल्म को खूब मिल रही है तारीफ
  3. पार्टी में कुछ ऐसा कर बैठीं दीपिका
नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण अपनी आने वाला फिल्म ‘पद्मावती’ को मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद उत्साह में है. फिल्म के गाने ‘घूमर’ को मिली सराहना और ट्रेलर के जबरदस्त हिट होने के मद्देनजर दीपिका पादुकोण ने अपने घर पर एक पार्टी दी थी. जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं. इस पार्टी की एक तस्वीर एक्टर अरमान जैन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है और इस तस्वीर को लेकर हंगामा हो गया है. इस तस्वीर में ‘पद्मावती’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नशे में धुत नजर आ रही हैं और उन्होंने अरमान जैन और अपने एक और दोस्त के कंधे का सहारा ले रखा है.
 
 

About last night! Thank you @deepikapadukone

A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain) on


अरमान के हाथों में गिलास है और दीपिका पूरी तरह आउट नजर आ रही हैं. दीपिका की इस तरीके की तस्वीरें बहुत ही कम देखी गई हैं और उन्हें पार्टी में काफी संयमित रहने के लिए जाना जाता है. लेकिन यह तस्वीर एकदम उलट कहानी कह रही है. इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद उनके फैन्स ने अपने-अपने कमेंट लिखे हैं और कई लोगों ने तो दीपिका के इस लुक पर निराशा जताई है.

यह भी पढ़ें : ब्रेकअप की खबरों के बीच एक-दूसरे पर यूं KISSES बरसा रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

एक ने लिखा हैः वे पूरी तरह नशे में हैं और बहुत ही अजीब लग रही हैं. एक फैन ने लिखा हैः मुझे दीपिका पसंद है. लेकिन इन दिनों वे मुझे कुछ कॉम्प्लिकेटेड लग रही हैं. उनकी आने वाली फिल्मों के लिए शुभकामनाएं. एक फैन ने लिखा हैः मुझे और नाटक चाहिए. बेशक पार्टी की तस्वीर है और कोई भी पार्टी में हाई हो सकता है लेकिन सोचने वाली बात यह है कि अरमान जैन ने क्या सोचकर यह तस्वीर पोस्ट की.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement