NDTV Khabar

...तो यहां शादी कर रहे हैं मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर! तस्वीरें दे रही हैं सबूत

मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर की इंस्टाग्राम पर आई कुछ तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शनिवार को दोनों ही शादी करने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...तो यहां शादी कर रहे हैं मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर! तस्वीरें दे रही हैं सबूत

मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर

खास बातें

  1. मिलिंद और अंकिता की आई नई तस्वीर
  2. फोटोग्राफर ने की शेयर
  3. दोस्तों ने डाली इंस्टाग्राम स्टोरीज
नई दिल्ली: महाराष्ट्र की राजधानी मुबंई से कुछ किलोमीटर दूर बीच के किनारे बसे अलीबाग में शादी की तैयारियां देखी जा रही है. मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर की इंस्टाग्राम पर आई कुछ तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शनिवार को दोनों ही शादी करने वाले हैं. हालांकि दोनों की तरफ से इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन कुछ फोटो को देखने के बाद आप भी सोच में जरूर पड़ जाएंगे कि पिछले दिनों 21 अप्रैल को शादी की अफवाह सच थी या फिर झूठ. फोटोग्राफर अंजू केपी के द्वारा इंस्टाग्राम पर अंकिता के हाथों में लगी मेंहदी और पीछे खड़े मिलिंद की फोटो अपलोड की गई है.

Milind Soman ने की 7 घंटे दौड़ने की अपील, जवाब मिला- भाई नौकरी, बीवी बच्चे वाले हैं...

इस फोटो के साथ वेडिंग और मेंहदी नाम के साथ हैशटैग यूज किया गया है. फोटो से यही मालूम पड़ रहा है कि यह मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें हैं, जोकि सोशल मीडिया पर आ गई हैं. मिलिंद और अंकिता पहले से ही अलीबाग में हैं, जहां पर यह सूचना मिली कि दोनों शादी कर रहे हैं. फिलहाल शादी की जानकारी पूरी तरह से कंफर्म नहीं हो सकी है.
 
 

A post shared by Anju Kp (@anjubangalore) on


 
 

A post shared by Anju Kp (@anjubangalore) on

 

A post shared by Anju Kp (@anjubangalore) on


इसके अलावा इस कपल के दोस्त अभि आशा मिश्रा और म्यूजिशियन देवाशीष गुरुजी के जरिए इंस्टाग्राम स्टोरीज अपलोड की गई है. फोटो में मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन भी दिखाई दी हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के परिवार भी अलीबाग में पहुंचा हुआ है.

wedding instagram

wedding instagram

53 की उम्र में भी ये एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को पीठ पर बैठाकर कर रहा ये काम, देखें Video

टिप्पणियां
इंस्टाग्राम स्टोरीज में फूलों से सजते हुए घर और आस-पास के माहौल से लग रहा है कि यहां पर शादी होने वाली है. आपको बता दें मिलिंद और अंकिता की उम्र में 25 साल का फर्क है. मिलिंद की उम्र 52 साल है और अंकिता फिलहाल 27 की हैं.
 

इनका अफेयर सोशल मीडिया पर उम्र की वजह से ही ट्रोल हुआ था, लेकिन बावजूद उसके मिलिंद अंकिता से शादी करना चाहते हैं. इससे पहले मिलिंद सोमन ने साल 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन शादी सिर्फ 3 साल ही चली और दोनों का ब्रेकअप हो गया.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement