ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, Photo हुईं वायरल

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने पहुंचे. उनकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं.

ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, Photo हुईं वायरल

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा

खास बातें

  • ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा
  • ऋषि कपूर ने ट्विटर पर शेयर की फोटो
  • अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं. वैकेशन बिताने न्यूयॉर्क पहुंचे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब छा रही है. हाल ही में दोनों बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने उनके घर भी पहुंचे, जिसकी फोटो खुद एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की है. इस फोटो में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora),  नीतू कपूर और अर्जुन कपूर भी मौजूद नजर आ रहे हैं. ऋषि कपूर ने फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनके आने का धन्यवाद भी किया है. 

ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज, जानें क्या है मामला

दरअसल, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) में अपने इलाज के लिए सितंबर, साल 2018 से न्यूयॉर्क में रह रहे हैं. उनकी तबीयत जानने और उनसे मिलने अकसर बॉलीवुड स्टार्स और अन्य लोग वहां जाते रहते हैं. ऋषि कपूर के ट्विटर पर शेयर हुई इस फोटो को देखकर लग रहा है, जैसे अर्जुन  (Arjun Kapoor) और मलाइका (Malaika Arora) अपने न्यूयॉर्क के वेकेशन के दौरान ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे. ऋषि कपूर ने इस फोटो को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा 'अर्जुन और मलाइका तुम्हारे आने का धन्यवाद. आशा है कि 'रॉकमैन' और दोपहर का भोजन तुम्हें 'रेड फार्म' पर देखने को मिलेगा.' ऋषि कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी ये फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने ऋषि कपूर का धन्यवाद भी किया है. 

जायरा वसीम का अब 'आर्टिकल 15' के डायरेक्टर ने लिया पक्ष, कही ये बात

न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताने पहुंचे अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. बता दें कि अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा ने उनकी फोटो शेयर करते हुए अर्जुन कपूर के लिए अपना प्यार भी जताया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म 'पानीपत' के जरिए बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे. इससे पहले वह 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि अर्जुन कपूर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं कर पाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...