बचपन में तैमूर अली खान जैसी नजर आती थी ये एक्ट्रेस, Photos हुई वायरल

फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपने बचपन की एक तस्वीर से चर्चा में आ गई हैं. तारा सुतारिया की तस्वीर की एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) ने तैमूर से तुलना की है.

बचपन में तैमूर अली खान जैसी नजर आती थी ये एक्ट्रेस, Photos हुई वायरल

बचपन में अर्जुन कपूर की तरह दिखती थीं तारा सुतारिया

खास बातें

  • तारा सूतारिया की बचपन की तस्वीर हुई वायरल
  • एक्टर अर्जुन कपूर ने तारा सूतारिया की तैमूर से की तुलना
  • बचपन में तैमूर की तरह दिखती थीं तारा सूतारिया
नई दिल्ली:

'स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की तुलना तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) से की जा रही है. दरअसल, एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'Butterball Baby'. तारा सुतारिया की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और इसका तुलना तैमूर अली खान की फोटो के साथ की जा रही है. 

आंखें खोलने वाली है फिल्म Nakkash की कहानी, आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज

Butterball Baby

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के बचपन की इस तस्वीर को फैन्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. हालांकि उनकी इस फोटो पर  बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कमेंट किया है. अपने सेंस ऑफ ह्युमर के लिए मशहूर अर्जुन कपूर ने तारा सुतारिया की तुलना करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर से कर दी. जिसके बाद तारा की तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर की खुशी का नहीं कोई ठिकाना, पापा बोनी कपूर ने घटाया 12 किलो वजन

बता दें तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year) के सीक्वल से की. जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) भी नजर आएं. अब तारा सुतारिया मिलन लुथरिया की फिल्म RX 100 में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) नजर आएंगे. एक्ट्रेस तारा सुतारिया इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटिड है. वहीं फैन्स को भी तारा की इस अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...