NDTV Khabar

इस बीमारी से जूझ रहे हैं अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा ने Video में किया खुलासा

'इश्कजादे' के 6 साल बाद अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बीमारी से जूझ रहे हैं अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा ने Video में किया खुलासा

'नमस्ते इंग्लैंड' के सेट पर अर्जुन कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'इश्कजादे' के जरिए की थी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी परिणीति चोपड़ा के साथ जमी थी. फिल्म सुपरहिट रही और इनकी दोस्ती भी परवान चढ़ी. अब 6 साल बाद दोनों फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में नजर आएंगे. दोनों स्टार्स लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और सेट के कई मजेदार वीडियो अक्सर फैन्स के साथ साझा करते हैं. परिणीति द्वारा पोस्ट किए गए ताजा वीडियो में उन्होंने अर्जुन कपूर की बीमारी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है.

अर्जुन कपूर ने परिणीति चोपड़ा को मारा धक्का, तो गुस्से में ऐसे दिया रिएक्शन- देखें वीडियो

परिणीति ने शनिवार को अर्जुन का एक वीडियो जारी किया, जिसमें अभिनेता सेलिब्रेशन मूड में दिखाई दे रहे हैं. इसके बारे में परिणीति लिखती हैं, "नाम- अर्जुन कपूर, उम्र- 4 साल, बीमारी- खीच दिलाने के लक्षण, इलाज- मौजूद नहीं."
 
 

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

श्रीदेवी की बेटियों के साथ दिखीं अर्जुन कपूर की बॉन्डिंग, तीनों बहनों के साथ दिए पोज; देखें Video

इसे रीपोस्ट करते हुए अर्जुन ने लिखा है कि आखिरकार परिणीति ने हार मान ली है और मेरी पब्लिकली तारीफ कर डाली है. वीडियो से साफ है कि दोनों सेट पर जमकर एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय कर रहे हैं. वैसे, इससे पहले भी सेट के वीडियो में अर्जुन और परिणीति मौज-मस्ती करते दिखे थे.
 
 

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 
 

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में परिणीति ने अपने कैमरामैन को एक फोटो क्लिक करने के लिए कहा, जैसे ही परिणीति ने फोटो क्लिक कराने के लिए पोज दिया. पीछे खड़े उनके को-स्टार अर्जुन कपूर ने जोर का धक्का मार दिया. परिणीति अचानक से आगे की ओर चली गई और गिरते-गिरते बची, जिसके बाद पास में खड़े लोग खूब जोर-जोर से हंसना शुरू कर दिया. इस पर परिणीति गुस्सा हुईं और हल्के हाथों से अर्जुन कपूर को कंधे पर मारा भी. हालांकि यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आया.

टिप्पणियां
बता दें, 'नमस्ते इग्लैंड' साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है. विपुल शाह के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement