Bala Trailer Out Now: आयुष्मान खुराना की फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल, Video देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

Bala Trailer: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म 'बाला' (Bala) से लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें ढेर सारी कॉमेडी के साथ खूब सारा मनोरंजन भी है.

Bala Trailer Out Now: आयुष्मान खुराना की फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल, Video देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

Bala Trailer Out Now: 'बाला' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'बाला' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी
  • 'बाला' के किरदार में खूब जमे हैं आयुष्मान खुराना
नई दिल्ली:

Bala Trailer: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हर बार अपनी धमाकेदार फिल्म से लोगों को हंसाने के साथ ही उनका खूब मनोरंजन भी करते हैं. अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाला' (Bala) से लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, जिसमें ढेर सारी कॉमेडी के साथ खूब सारा मनोरंजन भी है. दरअसल, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा. इसके साथ ही ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार भी आयुष्मान खुराना अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले हैं. 

नोरा फतेही का नया सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी' हुआ रिलीज, डांस देखकर कहेंगे Wow!

'बाला' के ट्रेलर की शुरुआत एक क्लासरूम से होती है, जहां 'बाला' के किरदार में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सबको पढ़ा रहे होते हैं. लेकिन तभी फिल्म की दूसरी मुख्य कलाकार भूमि पेडनेकर उनकी टोपी को लेकर सवाल उठाती हैं. इसके बाद वह आयुष्मान के सिर से टोपी हटा देती हैं, जिससे पूरी क्लास आयुष्मान को देखकर हंसने लगती है. ट्रेलर में दिखाया गया कि बाला अपने गंजेपन को लेकर काफी परेशान होता है और उसे ठीक करने के लिए वह हर संभव प्रयास करता है. फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा यामी गौतम भी हैं, जिससे बाला की शादी हो जाती है. लेकिन इसके बाद भी उसकी परेशानी खत्म नहीं होती है. 

दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- अब अलग होने का समय आ गया है...

बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म के ट्रेलर को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, साथ ही लोग उसकी एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और यानी गौतम के अलावा जावेद जाफरी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. लेकिन देखना यह है कि आयुष्मान खुराना की यह फिल्म ड्रीम गर्ल जैसा शानदार प्रदर्शन कर पाएगी या नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...