आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों को लेकर पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिया बड़ा बयान...

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का कहना है कि वह फिल्मों में अपने पति आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों को देख कर असुरक्षित महसूस करती थी.

आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों को लेकर पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिया बड़ा बयान...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों लगातार सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'बाला' (Bala) भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. अब आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखिका, फिल्मनिर्माता और कैंसर से जंग जीत चुकीं ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) का कहना है कि वह फिल्मों में अपने पति आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों को देख कर असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन उन्होंने इस एहसास से उबरना सीख लिया है. ताहिरा ने इस बात को कबूला कि जब उन्होंने 'विकी डोनर' में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच अंतरंग दृश्य को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना ने घेर लिया था.

स्वरा भास्कर ने JNU को लेकर किया Tweet, लिखा- यहां शिक्षा गिने-चुने लोगों का अधिकार नहीं...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी  ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने कहा, "हां, पहले मैं असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन जब मैं 'अंधाधुन' के एडिट्स या संपादन को देख रही थी, तब मैंने टीम को बताया कि आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच अंतरंग दृश्य में कुछ कमी है. उस पल एक असुरक्षित पत्नी से लेकर अंतरंग दृश्यों के विश्लेषण करने तक के इस बदलाव को मैंने महसूस किया."

मलाइका अरोड़ा का जिम Video फिर हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

अपनी खुद की पहचान के बारे में ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने कहा, "मैं आयुष्मान को 18 सालों से जानती हूं और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  की पत्नी कहे जाने पर मुझे गर्व महसूस होता है. जहां तक बात मेरे खुद की पहचान की है, तो दुनिया मेरी आत्मस्वीकृति के संदेश के प्रति वाकई में ग्रहणशील रही है. मैं जो हूं, मेरी खुद की उपस्थिति, राय और अस्तित्व को लोगों ने स्वीकारना शुरू कर दिया है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com