NDTV Khabar

Baaghi 2 Box Office Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ का जलवा बरकरार, जानें दूसरे दिन बटोरे कितने करोड़...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार (31 मार्च) को 20.40 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baaghi 2 Box Office Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ का जलवा बरकरार, जानें दूसरे दिन बटोरे कितने करोड़...

'बागी 2' का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा.

खास बातें

  1. टाइगर-दिशा की 'बागी 2' का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा
  2. दूसरे दिन बटोरे 20.40 करोड़ रुपये
  3. 60 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

फुलऑन एक्शन से भरपूर टाइगर श्रॉफ की फिल्म Baaghi 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे दिग्गज स्टार्स की फिल्म 'पद्मावत' को पछाड़, 'बागी 2' को साल 2018 की सबसे बड़े ओपनिंग मिली. हालांकि, पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में दूसरे दिन 17-18% की गिरावट देखने को मिली. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार (31 मार्च) को 20.40 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है. आमतौर पर सलमान, शाहरुख और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में एक दिन में इतनी कमाई करती हैं, लेकिन टाइगर और दिशा जैसे यंग स्टार्स के लिए यह आकड़ा छूना वाकई काबिके-तारीफ है.  

'बाहुबली' से भी आगे निकले टाइगर श्रॉफ, कमाई में सलमान खान को भी दिया पछाड़


टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. दो दिन में फिल्म ने 45.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है. उम्मीद है 'बागी 2' को रविवार की छुट्टी का फायदा मिलेगा और यह ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोरने में कामयाब रहेगी. 

टिप्पणियां

रिव्यू बागी-2 : एक्शन के साथ प्यार में समर्पण की कहानी, फिल्म में लॉजिक न ढूंढें
 

'बागी 2' में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. बता दें कि 'बागी-2' सीक्वल है 2016 में आई 'बागी' का. इस फिल्म में एक्शन के साथ-साथ ऐसा प्यार है जहां शादी न करने के बावजूद भी रॉनी मदद करने के लिए जंग छेड़ देता है. फिल्म को देखने के बाद महसूस होता है कि एक्शन और डांस के साथ-साथ टाइगर ने अब अभिनय भी थोड़ा सीख लिया है.

VIDEO: 'बागी 2' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पश्चिमी मीडिया के कवर पर क्यों बदली मोदी और भारत की छवि?

Advertisement