Baaghi 3 Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने पहले दिन की तूफानी शुरुआत, कमा डाले इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने पहले दिन जबरदस्त कमाई के साथ शुरुआत की.

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने पहले दिन की तूफानी शुरुआत, कमा डाले इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने पहले दिन की बंपर ओपनिंग

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' हुई रिलीज
  • फिल्म ने पहले दिन ली बंपर ओपनिंग
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
नई दिल्ली:

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' रिलीज हो गई है. एक्शन और स्टंट से भरपूर यह फिल्म 'बागी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. 'बागी 3' को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी और इतना ही एक्साइटमेंट बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला. टाइगर की फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक टाइगर की फिल्म ने पहले दिन 17 से 18 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की.

जरीन खान ने पंजाबी सॉन्ग पर दिखाया नया अंदाज, इंटरनेट पर Video ने मचाई धूम

टाइगर श्रॉफ की फिेल्म 'बागी 3' की पहले दिन की कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी ये फिल्म 100 करोड़ रुपये की क्लब में शामिल हो सकती है. वहीं, फिल्म की कहानी की बात करें, तो 'बागी 3 (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी यानी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है. 

कैटरीना कैफ समुद्र किनारे खेल रही थीं ये गेम, अक्षय कुमार के एक इशारे में मार ली बाजी- देखें Video

Newsbeep

इस तरह फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' के डायरेक्टर अहमद खान ने एक्शन का तूफान लाने की कोशिश की है. अहमद खान ने टाइगर की शानदार बॉडी, हैरतअंगेज  स्टंट और बेजोड़ फाइटिंग का जबरदस्त कॉकटेल पेश किया है, लेकिन इस चक्कर में वह कहानी का नमक फिल्म में सही से डालने में चूक गए, और यही बात फिल्म के लिए सबसे बड़ी कमजोर बनकर सामने आती है. हालांकि एक्शन देखकर भी कई हॉलीवुड फिल्मों की यादें ताजा हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...