Baaghi 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का तीसरे दिन तहलका, कमाए इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने तीन दिन में ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया.

Baaghi 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का तीसरे दिन तहलका, कमाए इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office Collection Day 3: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने तीसरे दिन मचाया धमाल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने तीसरे दिन मचाया धमाल
  • 'बागी 3' को लेकर फैंस में दिखी खूब एक्साइटमेंट
  • एक्शन और स्टंट का डबल डोज है 'बागी 3'
नई दिल्‍ली:

Baaghi 3 Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' को रिलीज हुए तीन पूरे हो चुके हैं और तीन दिन में ही 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. बीते रविवार को भी फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचाकर रख दी. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने रविवार को 20.30 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म तीन दिन के अंदर 53.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

दीया मिर्जा बोलीं- मेरे पिता और सौतेले पिता ने जीवन के प्रति मेरी समझ को प्रभावित किया

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने रिलीज के पहले दिन भी धमाल मचाकर रख दिया. एक्शन और स्टंट का डबलडोज लिए यह फिल्म दर्शकों को तो पसंद आ ही रही है, साथ ही फिल्म समीक्षकों से भी बागी 3 को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 16.03 रुपये का कलेक्शन किया. बागी 3 के लगातार अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

इब्राहिम अली खान की Photo हुईं वायरल, मैदान में यू बैटिंग करते आए नजर

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3 (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है. 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...