NDTV Khabar

बाहुबली ने 'साहो' के सेट पर कर डाली अजीब डिमांड, घर ले जाना चाहते हैं शूटिंग की कार और बाइक

बाहुबली (Baahubali) फेम एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म साहो की जोर-शोर से शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन अभी प्रभास (Prabhas) की एक अजोबीगरीब डिमांड सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली ने 'साहो' के सेट पर कर डाली अजीब डिमांड, घर ले जाना चाहते हैं शूटिंग की कार और बाइक

प्रभास (Prabhas) ने 'साहो (Saaho)' के सेट पर कर डाली ये डिमांड

खास बातें

  1. बाहुबली ने कर डाली ऐसी डिमांड
  2. 'साहो' की कार और बाइक चाहते हैं प्रभास
  3. एक्शन फिल्म है प्रभास की 'साहो'
नई दिल्ली:

बाहुबली (Baahubali) फेम एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म साहो की जोर-शोर से शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन अभी प्रभास (Prabhas) की एक अजोबीगरीब डिमांड सामने आई है. प्रभास फिल्म 'साहो (Saaho)' में  इस्तेमाल की गयी कार और बाइक को घर ले जाना चाहते है प्रभास. ब्लॉकबस्टर हिट 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, अब साउथ सुपरस्टार प्रभास 'साहो (Saaho)' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. 'शेड्स ऑफ साहो' की श्रृंखला के साथ निर्माताओं ने फिल्म के प्रति दर्शकों को और उत्साहित कर दिया है. 'शेड्स ऑफ साहो' में प्रभास (Prabhas) के स्टाइलिश लुक और एक्शन की दमदार झलक को दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

सपना चौधरी ने होली पर डांस से बरपाया कहर, 'तेरा स्विमिंग पूल बनवा दूंगा' ने उड़ाया गरदा- देखें Video


Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव के नए होली सॉन्ग का YouTube पर सैलाब, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' में एक्शन की भरमार होगी, साथ ही फिल्म में अब तक के सबसे महंगे एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया गया है. बड़ी लागत में बन रही प्रभास अभिनीत 'साहो (Saaho)' में स्पेशल बाइक और कार का इस्तेमाल किया गया है. प्रभास निजी जिंदगी में भी कार और बाइक के बेहद शौकीन हैं और इसलिए फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक और कार को वे अपने घर लेकर जाना चाहते हैं. वे चाहते हैं कि 'साहो (Saaho)' में इस्तेमाल की गई बाइक और कार उनके पर्सनल कलेक्शन का हिस्सा बने.

प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर फिदा हुए निक जोनास, देसी गर्ल बोली- बहुत ही खराब बीवी हूं मैं...

Holi 2019: हिना खान की 'कसौटी जिंदगी...' के सेट पर धमाचौकड़ी, एक्ट्रेस का रंगों से किया बुरा हाल- देखें Video

प्रभास (Prabhas) ने 'साहो (Saaho)' के लिए कड़ी मेहनत की है जिसके लिए प्रभास ने 7 से 8 किलो वजन भी घटाया है. फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया, साथ ही अभिनेता ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया है. श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली मेगास्टार प्रभास की 'साहो' हिंदी, तेलुगु और तमिल में शूट हुई है. 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी हैं. 'साहो' के डायरेक्टर सुजीत हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement