NDTV Khabar

Baahubali को टक्कर देने आ रही है 'रामायण', तीन पार्ट में बनेगी और इतने करोड़ रु. होगा बजट

बाहुबली की तर्ज पर अब धार्मिक ग्रंथ 'रामायण' पर भी फिल्म बनने जा रही है. रामायण को लेकर यह बड़ा खुलासा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Baahubali को टक्कर देने आ रही है 'रामायण', तीन पार्ट में बनेगी और इतने करोड़ रु. होगा बजट

उत्तर प्रदेश में शूट होगी 'रामायण'

खास बातें

  1. रामायण पर बन रही है फिल्म
  2. भव्य होगा इसका अंदाज
  3. 500 करोड़ रु. है बजट
नई दिल्ली: बाहुबली की तर्ज पर अब धार्मिक ग्रंथ 'रामायण' पर भी फिल्म बनने जा रही है. इस बहुत ही भव्य अंदाज में बनाया जाएगा. फिल्म को लेकर यह बड़ा खुलासा हुआ है. लगभग 500 करोड़ रु. के बजट से बन रही भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक 'रामायण' की शूटिंग उत्तर प्रदेश में होगी. मधु मंतेना की फिल्म के निर्माताओं ने यूपी सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन साइन कर लिया है. यूपी निवेशक सम्मेलन 2018 में इस डील को सील कर दिया गया है. इस समारोह को फिल्म निर्माता मधु मंतेना ने संबोधित किया था, जिन्होंने 500 करोड़ रुपये के बजट के साथ भारत की सबसे महंगी फिल्म 'रामायण' बनाने का विचार साझा किया.

होली पर गर्लफ्रेंड को है मनाना, तो काम आएगा 'बबुआन की जान...' गाना

प्रोजेक्ट के बारे में मधु मंतेना ने कहा कि वे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और विजुअल इफेक्ट्स के साथ, भारतीय पौराणिक कथाओं को एक बार फिर से सभी पीढ़ियों से वाकिफ करवाना चाहते हैं. मंतेना की यह दृष्टि अमर चित्र कथा के अनंत पाई के जीवन से प्रेरित है. राज्य सरकार ने भी फिल्म निर्माताओं को इसके निर्माण में हर तरह का सहयोग देने का आश्वासन दिया. 

Baaghi टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने आ गया ये एक्शन किंग, होली पर होगी ‘गदर 2’ रिलीज

टिप्पणियां
रामायण को निर्माताओं की तिकड़ी, अलु अरविंद, नमित मल्होत्रा ​​और मधु द्वारा की निर्मित किया जाएगा जो 500 करोड़ रु. की लागत में बनने वाली भारत की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए पहली बार साथ आए हैं. फिल्म को 3डी में शूट किया जाएगा जो तीन पार्ट में रिलीज होगी. उत्तर प्रदेश में फिल्माए जाने वाली यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement