Badla Box Office Collection Day 6: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' ने दिखाए तेवर, कमाए इतने करोड़

Badla Box Office Collection Day 6: 'बदला' (Badla) फिल्म से एक बार फिर धमाल मचाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी बड़े पर्दे पर छा गई.

Badla Box Office Collection Day 6: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' ने दिखाए तेवर, कमाए इतने करोड़

Badla Box Office Collection Day 6: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  • 'बदला' का धांसू धमाल
  • अमिताभ-तापसी की शानदार जोड़ी
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Badla Box Office Collection Day 6: 'बदला' (Badla) फिल्म से एक बार फिर धमाल मचाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी बड़े पर्दे पर छा गई. दमदार फिल्म की कहानी के बलबूते दोनों ही स्टार्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया. शानदार रिव्यू और माउथ पब्लिसिटी का फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म पहले सप्ताह में 35 करोड़ से ज्यादा का कारोबार आसानी से कर लेगी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' (Badla) की बॉक्स ऑफिस कमाई ((Badla Box Office Collection) को लेकर ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया था.

संजय दत्त 20 साल के बाद माधुरी दीक्षित संग दिखेंगे एक साथ, जताई ये इच्छा

 

 

उनके मुताबिक, फिल्म ने रिलीज वाले दिन यानी शुक्रवार को 5.04 करोड़, शनिवार को 8.55 करोड़, रविवार को 9.61 करोड़, सोमवार को 3.75 करोड़ और मंगलवार को 3.85 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 33 करोड़ से ऊपर पहुंच चुका है. रोजाना के आंकड़ों को देखते हुए फिल्म 'बदला' (Badla) बुधवार को करीब 3 से 4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है. कुल मिलाकर लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है और दूसरे वीकेंड में फिल्म की कमाई में और इजाफा देखने को मिल सकता है.

अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' का कमाल, कमा डाले इतने करोड़

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और  तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बदला' का अगला लक्ष्य जल्द से जल्द 50 करोड़ की कमाई वाले क्लब में शामिल होने का होगा. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने जबरदस्त एक्टिंग की है. यही वजह है कि इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में दर्शक काफी संख्या में जुट रहे हैं. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म 'बदला' (Badla) को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले थे. वर्ड टू माउथ पब्लिसीटी की वजह से भी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच रही है. 

देखें ट्रेलर-

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'बदला' (Badla) अभी होली के मौके पर और अच्छा कारोबार करेगी ऐसी सभी को उम्मीद है. इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी वाली फिल्म 'पिंक' ने पहले वीकेंड में 21.51 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो बदला फिल्म के वीकेंड कलेक्शन से कम है. वहीं साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म '102 नॉट आउट' ने पहले वीकेंड में 16.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. बदला (Badla) फिल्म 8 मार्च  इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...