NDTV Khabar

संजय दत्त 20 साल के बाद माधुरी दीक्षित संग दिखेंगे एक साथ, जताई ये इच्छा

करण जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘कलंक’ में करीब दो दशक बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करने वाले संजय दत्त ने इस अदाकारा के साथ आगे भी और काम करने की इच्छा जाहिर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय दत्त 20 साल के बाद माधुरी दीक्षित संग दिखेंगे एक साथ, जताई ये इच्छा

'कलंक' फिल्म में एक्टर संजय दत्त का रोल

खास बातें

  1. संजय दत्त ने जताई इच्छा
  2. माधुरी दीक्षित ने भी कही ये बात
  3. 20 साल बाद दिखाई देंगे एक साथ
नई दिल्ली:

करण जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘कलंक' में करीब दो दशक बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करने वाले संजय दत्त ने इस अदाकारा के साथ आगे भी और काम करने की इच्छा जाहिर की है. संजय और माधुरी की जोड़ी 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं. दोनों ने साथ में ‘साजन', ‘खलनायक', 'थानेदार' और ‘इलाका' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. संजय ने पत्रकारों से कहा, ‘‘लंबे समय बाद एक साथ काम करके अच्छा लगा. मैं उनके साथ और काम करने की कोशिश करूंगा.'' अभिनेता ने फिल्म ‘कलंक' के टीजर लॉन्च के मौके पर यह बयान दिया. 

सनी लियोन ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर खोला ये राज, बोलीं- वे मेरे फेवरिट क्रिकेटर हैं क्योंकि...

देखें टीजर-


 

वहीं माधुरी ने भी संजय के साथ काम करने के अनुभव को बेहतरीन बताया. उन्होंने कहा, ‘‘हम 20 वर्ष से अधिक समय के बाद साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में, मैंने काफी समय बाद अनिल के साथ काम किया था. उन अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा बेहतरीन रहता है जिनके साथ आपने पहले काम किया हो.'' फिल्म ‘कलंक' में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी नजर आएंगे. निर्देशक अभिषेक वर्मन की इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन्स' ने किया है. फिल्म 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सिंगापुर में क्रूज पर सारे कलाकार कर रहे थे गरबा, तभी मच गया हंगामा

फिल्म में पहले माधुरी की जगह श्रीदेवी नजर आने वाली थी लेकिन पिछले साल फरवरी में उनके अचानक निधन के बाद यह किरदार धक-धक गर्ल को दिया गया. श्रीदेवी की जगह फिल्म में लिए जाने के सवाल पर माधुरी ने कहा, ‘‘जब मुझे किरदार के लिए पूछा गया था, तब मैं काफी दुखी थी. वह एक बेहतरीन कलाकार और इंसान थी. जब आपको कोई किरदार मिलता है तो आप उसे अपने तरीके से करते हैं, लेकिन हम उन्हें हर दिन फिल्म सेट पर याद करते थे.''

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement