NDTV Khabar

Badshah के 'करे जा' ने मचाई धूम, 24 घंटे में देख चुके हैं एक करोड़ लोग, लिरिक्स सुनकर कह पड़ेंगे OMG!

बादशाह ने 2018 का धमाका कर दिया है. उनकी एल्बम O.N.E aka Original Never Ends का पहला सॉन्ग 'Kareja Kareja (करेजा करेजा)' रिलीज कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Badshah के 'करे जा' ने मचाई धूम, 24 घंटे में देख चुके हैं एक करोड़ लोग, लिरिक्स सुनकर कह पड़ेंगे  OMG!

रैपर बादशाह

खास बातें

  1. बादशाह का 2018 का पहला सॉन्ग रिलीज
  2. डबल मीनिंग है ये गाना
  3. बादशाह ऐसे गानों के लिए नहीं पहचाने जाते
नई दिल्ली: रैप के किंग और 'डीजे वाले बाबू' फेम बादशाह ने 2018 का धमाका कर दिया है. उनकी एल्बम O.N.E aka Original Never Ends का पहला गाना 'Kareja Kareja (करेजा करेजा)' रिलीज कर दिया है. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस गाने को रिलीज हुए अभी पूरे 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, और इसने एक करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बादशाह ने ट्वीट कर लिखा थाः 'नया साल, नया माल, करे जा...चेक करो.' उनका गाना जबरदस्त रैप है लेकिन इसकी लिरिक्स डबल मीनिंग भी लिए हुए है. बादशाह इस तरह के सॉन्ग्स के लिए नहीं जाने जाते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने इस तरह की लिरिक्स क्यों रखी है, ये थोड़ा हैरत भरा है. 

VIDEO: पांच साल की इस रियलिटी टीवी स्टार के फैन हुए रैपर बादशाह, दिया ये Gift



बादशाह और सोनाक्षी सिन्‍हा साथ-साथ ? क्‍या पक रही है कोई सुरीली खिचड़ी ...

अक्सर रैप में इस तरह की चीजों इस्तेमाल होता है और डबल मीनिंग भी रहता है. इस सॉन्ग को बादशाह ने ही लिखा है और गाया है. उनके साथ आस्था गिल भी इस गाने में हैं. बादशाह दिल्ली के रहने वाले हैं और उनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है.  वे चंडीगढ़ की पीईसी यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियर हैं.  बादशाह ने एक बार कहा था कि अगर वे रैपर नहीं होते तो आईएएस ऑफिसर होते. 

मनोज कुमार से शाहरुख खान तक NRI फैक्टर रहा सबके लिए Superhit

टिप्पणियां
बादशाह ने 2014 में  'फगली' के साथ बॉलीवुड में दस्तक दी थी. इसके बाद वे बॉलीवुड में हिट हो गए और एक के बाद एक हिट गाने देने लगे. अब उनका ये नया गाना तहलका मचा रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement