VIDEO: पांच साल की इस रियलिटी टीवी स्टार के फैन हुए रैपर बादशाह, दिया ये Gift

बादशाह ने किड्स रिएलिटी डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' में जमकर अपना स्वैग दिखाया.

VIDEO: पांच साल की इस रियलिटी टीवी स्टार के फैन हुए रैपर बादशाह, दिया ये Gift

Super Dancer Chapter Two : सेट पर पहुंचे रैपर बादशाह

खास बातें

  • सुपर डांसर के सेट पर पहुंचे बादशाह
  • लिटिल डांसर वैष्णवी के हुए फैन
  • 'डीजे वाले बाबू' पर किया डांस
नई दिल्ली:

बादशाह ने किड्स रिएलिटी डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' में जमकर अपना स्वैग दिखाया. बादशाह स्वैग क्वीन की परफॉर्मेंस देखकर इतने हैरान रह गए कि उन्होंने अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो में आने का ऑफर भी उन्हें दे दिया.

वैष्णवी प्रजापति ने जब अपने सुपर गुरु मनन के साथ 'डीजे वाले बाबू' गाने पर अपने कूल मूव्स दिखाने शुरू किए तो बादशाह सकते में आ गए. जब वैष्णवी ने अपने सिग्नेचर मूव्स दिखाए तो वे अपनी आंखों पर यकीन नहीं क पाएं और उन्होंने तुरंत इस मौके का फायदा उठाते हुए अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो में उन्हें एक भूमिका ऑफर कर दी. वैष्णवी ने बादशाह को उनके सिग्नेचर मूव्स करने की चुनौती भी दी.

Super Dancer: बाबा रामदेव ने बच्चे को गिफ्ट में दी 'गाय', बर्फ पर किया 'योग'

वैष्णवी इस ऑफरको स्वीकार करके बहुत खुश थी और सुपर जजों ने भी उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी. हमारी स्वैग क्वीन जो केवल पांच साल की है, उन्हें बादशाह के साथ काम करने का लाइफटाइम मौका मिला है. वैष्णवी खुश थी क्योंकि उन्हें सुपर डांसर चैप्टर 2 में आने के बाद ही यह मौका मिल पाया.


सेट से जुड़े स्रोत ने बताया, "यह वैष्णवी और उनकी माता-पिता के लिए एक खुशनुमा मौका था. उस परफॉर्मेंस के बाद, उन्हें तुरंत ही यह भूमिका ऑफर कर दी गई और एक भी सेकंड गवाए बिना उन्होंने इसे हां कह दी."  

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसां, बात शाहरुख खान से

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com