बादशाह के 'तेरे नाल नचना...' गाने पर बच्चों का धमाल, डांस फ्लोर पर लगाई आग... देखें Video

बादशाह (Badshah) का नया गाना 'तेरे नाल नचना..' रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया. इस गाने पर बच्चों ने मचाया तहलका.

बादशाह के 'तेरे नाल नचना...' गाने पर बच्चों का धमाल, डांस फ्लोर पर लगाई आग... देखें Video

TERE NAAL NACHNA: बादशाह के गाने पर बच्चों ने किया डांस

खास बातें

  • बादशाह का गाना हुआ सुपरहिट
  • बच्चों ने 'तेरे नाल नचना..' पर किया डांस
  • 'नवाबजादे' फिल्म का है गाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के रैपिंग स्टार बादशाह का नया गाना 'तेरे नाल नचना..' रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया. डांसिंग स्टार राघव जुयाल, पुनीत और धर्मेश की आने वाली फिल्म 'नवाबजादे' का गाना काफी पॉपुलर हो चुका है. गाने में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी डांस फ्लोर पर ठुमके लगाते हुए दिखीं. फिलहाल अब गाना बच्चों में भी काफी मशहूर हो चुका है. बादशाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दो छोटी बच्चियां 'नवाबजादे' फिल्म का पॉपुलर हो चुका गाना 'वोडका लगाके तेरे नाल नचना...' पर डांस करती हुईं दिखीं.

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ने पोस्ट किया डरावना वीडियो, बोला- मैं वापस आ गया...
 

 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on



बादशाह का यह गाना 4 जुलाई को टी-सीरीज ने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था और अब तक इसपर 4 करोड़ यानी 40 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. बादशाह के द्वारा शेयर किया गए इस वीडियो में बच्चे बिल्कुल वैसे ही डांस स्टेप्स कर रहे हैं, जैसा गाने में एक्ट्रेस अथिया शेट्टी.

देखें वीडियो-


गाने की पॉपुलैरिटी की वजह से इस फिल्म की लोगों में काफी डिमांड दिख रही है. फिल्म में राघव जुयाल, पुनित पाठक, धर्मेश येलांडे के अलावा ईशा रिखी लीड रोल होंगे और जबकि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी दिखेंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा हैं और इस फिल्म को रेमो डिसूजा इंटरटेनमेंट के बैनरतले बनाई गई है.

बादशाह के गाने पर थिरकीं एक्ट्रेस, कोरियोग्राफर संग यूं लगाई डांस फ्लोर पर आग

'नवाबजादे' फिल्म के डायरेक्टर जयेश प्रधान हैं. फिलहाल बादशाह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बच्चा लोग किलिंग इट'. बता दें कि बुधवार को मशहूर रैपर बादशाह का एक और नया म्यूजिक वीडियो 'बैम्ब' रिलीज होने वाला है. उन्हें अब यह काफी उम्मीद बढ़ गई है कि पिछले गानों की तरह इस गाने को भी लोगों से बेहद प्यार मिलने वाला है.

VIDEO: रैप के 'बादशाह' की एनडीटीवी से खास बातचीत


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com