NDTV Khabar

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ने पोस्ट किया डरावना वीडियो, बोला- मैं वापस आ गया...

इंडिया के मशहूर रैपर बादशाह का लेटेस्ट सॉन्ग 'बज' लोगों में काफी मशहूर हो चुका है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर ने पोस्ट किया डरावना वीडियो, बोला- मैं वापस आ गया...

बॉलीवुड रैपर बादशाह

खास बातें

  1. बादशाह ने डाला एक फनी वीडियो
  2. बोले वापस आ गया लड्डू सिंह
  3. सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

इंडिया के मशहूर रैपर बादशाह का लेटेस्ट सॉन्ग 'बज' लोगों में काफी मशहूर हो चुका है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आया. बादशाह द्वारा रैप किए गए इस गाने में उनका स्वैग अलग ही अंदाज में ही देखने को मिला. उसके बाद 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशनल सॉन्ग 'तारीफां' में भी उन्होंने जबरदस्त अंदाज दिखा, यह गाना फैन्स के जुबान पर ही आ गया. बादशाह अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर जुट गए हैं. उससे पहले उन्होंने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसको देखने के बाद उन्हें कोई पहचान ही नहीं पायेगा. बादशाह का एक्सप्रेशन भी काफी डरावना लग रहा है.

VIDEO: पांच साल की इस रियलिटी टीवी स्टार के फैन हुए रैपर बादशाह, दिया ये Gift

अपने इस वीडियो में उन्होंने अपने फैन्स को एक मैसेज भी दिया है. बादशाह ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'जनता की जहरीली डिमांड पर वापस आ रहा है इस सदी का सबसे बड़ा अनमोल रत्न, लड्डू सिंह.' पोस्ट किये गए वीडियो बादशाह बोले, 'हल्लो... आ गया मैं वापस, बस... अब तो हैप्पी हो जाओ... मैं वापस आ गया... नहीं.. फिटे मुंह...'. बादशाह का यह फनी वीडियो लोगों को खूद पसंद आया. बता दें कि बादशाह पहले भी कुछ ऐसे फनी वीडियो पोस्ट कर चुके हैं.
 

 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on


बादशाह और सोनाक्षी सिन्‍हा साथ-साथ ? क्‍या पक रही है कोई सुरीली खिचड़ी ...

टिप्पणियां

पिछले साल बादशाह ने फिल्‍म 'ओके जानू' का 'हम्‍मा' और फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया का 'तम्‍मा तम्‍मा' गाने में अपना रैप दिया था. जोकि साल का सबसे हिट सॉन्ग में एक है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement