Batla House Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म का धाकड़ प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन

Batla House Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' अपनी रोजाना की कमाई से बॉलीवुड की दूसरी बड़ी फिल्मों को पछाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

Batla House Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म का धाकड़ प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन

Batla House Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म का ताबड़तोड़ प्रदर्शन जारी

खास बातें

  • जॉन अब्राहम की फिल्म ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल
  • 'बाटला हाउस' ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को छोड़ा पीछे
  • कंटेंट और सिनेमेटोग्राफी के मामले दमदार है 'बाटला हाउस'
नई दिल्ली:

Batla House Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' अपनी रोजाना की कमाई से बॉलीवुड की दूसरी बड़ी फिल्मों को पछाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. पहले हफ्ते में ही 56 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए 'बाटला हाउस (Batla House)' ने अजय देवगन की 'दे दे प्यार दे' और 'लुका छुपी' जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म की पिछली कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इसने बीते गुरुवार 3 से 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में 'बाटला हाउस (Batla House)' रिलीज से अब तक कुल 59 से 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

 अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' की रफ्तार भले ही कम हो, लेकिन इसने अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' को भी कड़ी टक्कर दी है. 15 अगस्त पर रिलीज हुई 'बाटला हाउस' ने पहले दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़, तीसरे दिन 10.90 करोड़, चौथे दिन 12.70 करोड़, पांचवें दिन 5.05 करोड़, छठे दिन 4.78 करोड़ और सांतवें दिन 3.75 करोड़ रुपए कमाए हैं. फिल्म ने अपनी स्टोरी, स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले, सिनेमेटोग्राफी और कलाकारों की एक्टिंग के मामले में भी दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीता है. 

महाराष्ट्र के स्कूल टीचर की रंग लाई मेहनत, KBC में जीती भारी रकम

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' 19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभाई है, जिन पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा था. इस किरदार को जॉन अब्राहम (John Abraham) ने काफी बेहतरीन तरीके से निभाया है. उनके अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अपने रोल में बहुत जमी रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...