Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर की फ्लॉप फिल्म से भी कम हुई कमाई, इतने करोड़ कमाए

Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की रिलीज हुई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की काफी धीमी शुरुआत देखने को मिली.

Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर की फ्लॉप फिल्म से भी कम हुई कमाई, इतने करोड़ कमाए

Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 1: फिल्म में शाहिद कपूर

खास बातें

  • ओपनिंग डे पर हुई कम कमाई
  • शाहिद के नाम बना एक रिकॉर्ड
  • फिल्म में शाहिद-श्रद्धा लीड स्टार्स
नई दिल्ली:

Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की रिलीज हुई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' (Batti Gul Meter Chalu) की काफी धीमी शुरुआत देखने को मिली. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इस फिल्म ने फर्स्ट डे करीब 6.50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. फिल्म से ज्यादा उम्मीदें इसलिए भी थी, क्योंकि शाहिद कपूर लीड रोल के भूमिका में हैं. शुक्रवार को मुहर्रम के मौके पर छुट्टी थी, इसके बावजूद ज्यादा कमाई देखने को नहीं मिल सकी. वीकेंड के बाकी दो दिन बचे हुए हैं और उम्मीद है इससे बेहतर कमाई हो सकती है.

जाह्नवी कपूर ने जिम में 'झिंगाट' गाने पर की एक्सरसाइज, Video देख चौंक जाएंगे आप

औसतन कमाई करने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मंटो' भी रिलीज हुई. मंटो ने सिर्फ 45 से 50 लाख रुपए का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. हालांकि मंटो को देशभर में 'बत्ती गुल मीटर चालू' के मुकाबले बेहद कम स्क्रीन्स मिली. जिससे कमाई कम होना लाजमी था.

देखें ट्रेलर-

वहीं शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म औसतन कमाई करना कई सवाल खड़ा करता है. शाहिद कपूर की यह छठवीं हाइएस्ट ओपनिंग डे कलेक्शन है. शाहिद कपूर की 7 साल पहले रिलीज हुई फ्लॉप फिल्म 'मौसम' ने भी इससे अधिक कमाई की थी.

देखें ट्रेलर-

सलमान खान ने ऑनस्क्रीन मां के साथ कुछ यूं बिताया वक्त, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बात करें श्रद्धा कपूर की लो बजट फिल्म 'स्त्री' फिल्म की तो ओपनिंग डे की कमाई 6.50 करोड़ से ज्यादा थी. ओपनिंग डे पर श्रद्धा की यह फिल्म भी छठवी हाइएस्ट कमाई में से एक थी. फिलहाल अब वीकेंड के दो दिन का इंतजार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...