रैंबो के सामने 'रांझा' को भूले शाहिद कपूर, 'बत्ती गुल मीटर चालू' का दमदार सॉन्ग यूट्यूब पर छाया... देखें VIDEO

बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu) फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब पहला गाना 'गोल्ड तांबा' (When you Getting Gold Why go for Tamba) आ चुका है.

रैंबो के सामने 'रांझा' को भूले शाहिद कपूर, 'बत्ती गुल मीटर चालू' का दमदार सॉन्ग यूट्यूब पर छाया... देखें VIDEO

'बत्ती गुल मीटर चालू' फिल्म का गाना 'गोल्ड तांबा' में शाहिद कपूर

खास बातें

  • 'बत्ती गुल मीटर चालू' का नया गाना आया
  • शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की केमेस्ट्री
  • फिल्म 21 सितंबर को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu) फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब पहला गाना 'गोल्ड तांबा' (When you Getting Gold Why go for Tamba) आ चुका है. इस गाने में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर एक मेले के दौरान मस्ती में झूमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने की लिरिक्स थोड़ी अजीबोगरीब है. सिद्धार्थ और गरिमा का लिखा हुआ गाना लिरिक्स की वजह से पॉपुलर होने की संभावना है. गाने के रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर ही 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस गाने की शुरुआत अंग्रेजी में है, लेकिन इसका मतलब समझने पर आपको मजेदार लगेगा. 

सलमान खान स्कूल में टीचर से करते थे फ्लर्ट, साइकिल से छोड़ने जाते थे घर... पढ़ें पूरा किस्सा

शाहिद कपूर का इस गाने में अंदाज बिल्कुल वैसा ही दिख रहा है, जैसा उनकी फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' और 'आर राजकुमार...' में दिखा था. इस गाने के बोल कुछ इस तरह है, 'जब गोल्ड मिल रहा है तो तांबा के लिए क्यों जाए...'. गाने में आगे भी इसी तरह मजेदार लिरिक्स सुनने को मिलेंगे. इसमें एक और भी मजेदार लिरिक्स है कि ''जब रैंबो' मिल रहा है तो 'रांझा' के लिए क्यों जाए..''. फिलहाल अब इस गाने को कितनी सक्सेस मिल पाती है, यह देखना होगा.

देखें वीडियो-

टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर 'बत्ती गुल मीटर चालू' को बना रहे हैं. फिल्म का बहुत ही दिलचस्प फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. मोशन पोस्टर में दिखाया गया था कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है. फिर भी बिल सबका फुल है.

माधुरी दीक्षित ने अटल बिहारी वाजपेयी से यूं छीना था गुलाब जामुन, कुछ ऐसा था मजेदार किस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करने के समय श्रीनारायण सिंह ने कहा था, “शाहिद कपूर के साथ काम करने का मुझे बड़ी बेसब्री से इंतजार है. वे टैलेंटेड हैं और मुझे लगता है इस किरदार के साथ वे पूरी तरह इंसाफ कर सकेंगे.” यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...