NDTV Khabar

इन दो लड़कियों ने 'साकी-साकी' पर किया ऐसा Belly Dance, नोरा फतेही भी हो जाएंगी हैरान- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने 'साकी-साकी' (O Saki Saki) पर इन दो लड़कियों ने बैली डांस (Belly Dance) से धूम मचा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इन दो लड़कियों ने 'साकी-साकी' पर किया ऐसा Belly Dance, नोरा फतेही भी हो जाएंगी हैरान- देखें Video

इन दो लड़कियों ने बैली डांस (Belly Dance) से मचाई धूम

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) के गाने 'साकी-साकी' (O Saki Saki) पर जबरदस्त डांस से धूम मचा दी थी. उनके डांस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब उनके गाने पर दो लड़कियों ने ऐसा बैली डांस (Belly Dance) किया है, जिसे देख खुद नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) भी हैरान हो सकती हैं. इन लड़कियों के डांस वीडियो को 'टीम नाच' के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. यूट्यूब पर इस वीडियो ने धूम मचा दी है. इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

करीना कपूर से उनकी सास शर्मिला टैगोर बोलीं, कल को विराट-अनुष्का का बेबी होता है तो मीडिया तैमूर को...

देखें वीडियो:


'साकी-साकी' (O Saki Saki) सॉन्ग इन लड़कियों के डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 4 करोड़ 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) ने भी इस सॉन्ग पर डांस कर कई बार धमाल मचा चुकी हैं.

लड़की को घूर-घूर कर देख रहे थे कार्तिक आर्यन, उसे आया गुस्सा और फिर...देखें Video

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी मुख्य निभाई थी. नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी.  नोरा फतेही का हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसने खूब धूम मचाई थी. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर लोकसभा स्पीकर ने EU को लिखा खत,  कहा- CAA के खिलाफ प्रस्ताव गलत नजीर होगा

Advertisement