करीना कपूर से उनकी सास शर्मिला टैगोर बोलीं, कल को विराट-अनुष्का का बेबी होता है तो मीडिया तैमूर को...

करीना कपूर (Kareena kapoor) और उनकी सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) का यह इंटरव्यू सुर्खियों में है...देखें पूरा इंटरव्यू

करीना कपूर से उनकी सास शर्मिला टैगोर बोलीं, कल को विराट-अनुष्का का बेबी होता है तो मीडिया तैमूर को...

करीना कपूर (Kareena kapoor) और शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore)

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena kapoor) ने अपने रेडियो शो 'इश्क' (Ishq) में इस बार अपनी सास और दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) को आमंत्रित किया. इस दौरान दोनों ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और सोशल मीडिया के अलावा कई मुद्दों पर चर्चा की. इस शो में शर्मिला टैगोर ने करीना कपूर के एक सवाल पर कहा कि मीडिया एक पल में लोगों को ऊंचाईयों पर ले जाता है तो दूसरे ही पल नीचे भी ले आता है. उन्होंने तैमूर अली खान को लेकर कहा कि कल को विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का कोई बेबी होता है तो मीडिया तैमूर को कवर करना कम कर देगा.

पाकिस्तान में चला सारा अली खान का जादू, गूगल की टॉप 10 हस्तियों की लिस्ट में शामिल

देखें Video:

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के इस बात करीना कपूर (Kareena kapoor) कहती दिख रही हैं कि मैं आशा करती हूं कि ऐसा हो. करीना कपूर ने आगे शर्मिला टैगोर से पूछा कि बहू और बेटी में क्या फर्क है. इस पर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया, जो किसी का भी दिल जीत लेगा. उन्होंने कहा, "बेटी वह है, जिसके साथ आप बड़े हुए हैं. हैं ना? तो आप उसके स्वभाव को जानते हैं, आप जानते हैं कि किस चीज से उसे गुस्सा आता है और कैसे इन्हें संभालना है. आप अपने बहू से तब मिलेंगे, जब वह पहले से ही व्यस्क है और आप नहीं जानते की उसका स्वभाव किस प्रकार का है, तो इस तरह उनसे घुलने-मिलने में समय लगता है. एक नई लड़की, आपकी बहू आपके घर आती है तो आपको उसका स्वागत करने की आवश्यकता है."

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का 45 वर्ष की उम्र में निधन, जुवेनाइल डायबिटीज से थीं पीड़ित

इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से पूछा कि आपकी आंखों का तारा कौन है, तैमूर, सारा, इब्राहीम या इनाया? इस पर भी शर्मिला टैगोर ने जबरदस्त जवाब देते हुए कहा, "मुझे अभी जीना है और मैं जाहिर तौर पर कमिट नहीं कर सकती. वो सभी एक-दूसरे से काफी अलग हैं. यह काफी शानदार है कि मेरे दो युवा पोते-पोती हैं और दो बहुत छोटे पोते-पोती हैं. ऐसे में मुझे दोनों का ही आनंद मिलता है. सारा का इंटरव्यू मुझे काफी पसंद आया और मुझे उसपर गर्व है. वहीं, इब्राहीम ही एक ऐसा है, जो सच में पटौदी लगता है."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...