पाकिस्तान में चला सारा अली खान का जादू, गूगल की टॉप 10 हस्तियों की लिस्ट में शामिल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फैन फॉलोइंग के बारे में एक दिलचस्प खबर आई है. गूगल की 2019 की टॉप सर्च में सारा भी शामिल हैं. जी हां, सारा अली खान पाकिस्तान (Pakistan) में गूगल पर सर्च (Google Search) की गई हस्तियों की लिस्ट में छठे नंबर पर रही हैं.

पाकिस्तान में चला सारा अली खान का जादू, गूगल की टॉप 10 हस्तियों की लिस्ट में शामिल

पाकिस्तान में सारा अली खान की जबरदस्त लोकप्रियता

खास बातें

  • सारा अली खान ने 'केदारनाथ' से किया था डेब्यू
  • सोशल मीडिया पर भी रहती हैं एक्टिव
  • पाकिस्तान में है जबरदस्त लोकप्रियता
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फैन फॉलोइंग के बारे में एक दिलचस्प खबर आई है. सारा अली खान ने 2019 में 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उनकी फिल्म 'सिम्बा' आई थी. सिम्बा में उनके साथ रणवीर सिंह थे और फिल्म सुपरहिट रही. लेकिन गूगल की 2019 की टॉप सर्च में सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी शामिल हैं. जी हां, सारा अली खान पाकिस्तान (Pakistan) में गूगल पर सर्च (Google Search) की गई हस्तियों की लिस्ट में छठे नंबर पर रही हैं. इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस पाकिस्तान में गूगल पर जिन हस्तियों को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है, उसमें शामिल हैं और उनके साथ सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी जगह बनाई है.

गूगल (Google) ने पाकिस्तान में 2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई हस्तियों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में सारा अली खान (Sara Ali Khan) छठे नंबर पर है जबकि अदनान सामी (Adnan Sami) ने पांचवें नंबर पर जगह बनाई है. हालांकि इस लिस्ट में अभिनंदन वर्धमान का नाम भी शामिल है. इस तरह सारा अली खान बेशक भारत से जुड़ी गूगल की लिस्ट में जगह नहीं बना सकी हैं लेकिन पाकिस्तान में उनकी गजब की लोकप्रियता देखने को मिल रही है. 

Newsbeep

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अमृता सिंह और सैफ अली खान की बिटिया है. सारा अली खान की पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' थी. अगर सारा अली खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ और 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. हालांकि अदनान सामी अकसर अपने ट्वीट्स की वजह से पाकिस्तानी ट्रोलर्स के निशाने पर आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...