मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का 45 वर्ष की उम्र में निधन, जुवेनाइल डायबिटीज से थीं पीड़ित

मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) की बेटी पायल डिकी सिन्हा (Dicky Sinha) का बीती रात 2 बजे निधन हो गया.

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का 45 वर्ष की उम्र में निधन, जुवेनाइल डायबिटीज से थीं पीड़ित

मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) की बेटी पायल का 45 वर्ष की उम्र में निधन

खास बातें

  • मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का 45 वर्ष की उम्र में निधन
  • कई दिनों से जुवेनाइल डायबिटीज से पीड़ित थीं पायल सिन्हा
  • बीती रात 2 बजे पायल सिन्हा ने ककहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्‍ली:

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) की बेटी पायल डिकी सिन्हा (Dicky Sinha) का बीती रात 2 बजे निधन हो गया. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक पायल सिन्हा लंबे समय से बीमार चल रही थीं. मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा जुवेनाइल डायबिटीज की समस्या से पीड़ित थी. अपनी इस बीमारी के कारण वह अप्रैल 2017 से ही हॉस्पिटल में भरती थी. इतना ही नहीं, साल 2018 में पायल की स्थिति इतनी बिगड़ गई थी कि वह कोमा में चली गई थीं और बीते साल अप्रैल, 2018 में ही उनके पति डिक्की सिन्हा उन्हें घर लेकर आ गए थे.

लड़की को घूर-घूर कर देख रहे थे कार्तिक आर्यन, उसे आया गुस्सा और फिर...देखें Video

पायल सिन्हा की तबीयत को देखकर एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) और उनके पति जयंत मुखर्जी (Jayanta Mukherjee) ने उनके पति डिकी सिन्हा (Dicky Sinha) पर सही से ध्यान न रखने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि डिकी सिन्हा ने पायल की फिजियोथेरेपी ट्रीटमेंट बंद करवा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था. पायल के पेरेंट्स की याचिका में लिखा था, ''28 अप्रैल 2018 में पायल को अस्पताल से घर लाया गया. डिकी ने देखभाल के लिए नर्सें रखीं. डॉक्टर ने फिजियोथेरेपी और डाइट का खास ख्याल रखने को कहा था. लेकिन इसे फॉलो नहीं किया गया. डिकी ने ना फिजियोथेरेपी कराई, ना ही पायल की डाइट में बदलाव किया. स्टाफ की पेमेंट बंद कर दी. नर्सें चली गई हैं. पायल की मेडिकल रिपोर्ट दिखाने से भी डिकी सिन्हा ने मना कर दिया. डिकी हमें पायल से मिलने भी नहीं देता.''

करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से पूछा बहू और बेटी में फर्क, तो मिला ऐसा जवाब कि रह गईं हैरान...देखें Video

एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने पति जयंत मुखर्जी (Jayanta Mukherjee) के साथ मिलकर कोर्ट से बेटी के देखभाल की इजाजात मांगी थी. बता दें कि पायल डिकी सिन्हा (Dicky Sinha) और डिकी सिन्हा की साल 2010 में शादी हुई थी. मौसमी चटर्जी के पति जयंत सिन्हा, बेटी पायल और दामाद डिकी सिन्हा एक ही कंपनी में डायरेक्टर थे. लेकिन साल 2016 में उनके बीच हुए विवाद के कारण उनके आपसी रिश्ते खराब होने लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...