करीना कपूर ने सास से कहा 'तैमूर, सारा, इब्राहीम और इनाया में से आंखों का तारा कौन है?' दिया यूं रिएक्शन

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से बहू और बेटी में फर्क पूछा, जिसपर शर्मिला टैगोर ने जबरदस्त जवाब दिया.

करीना कपूर ने सास से कहा 'तैमूर, सारा, इब्राहीम और इनाया में से आंखों का तारा कौन है?' दिया यूं रिएक्शन

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) का वीडियो हुआ वारल

खास बातें

  • करीना कपूर ने सास से पूछा कि बहू और बेटी में क्या अंतर है?
  • करीना कपूर और शर्मिला टैगोर का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में दिखी सास और बहू की जबरदस्त बॉन्डिंग
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की तैयारियों में लगी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar), दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. लेकिन फिल्म से इतर करीना कपूर एक रेडियो शो भी होस्ट करती हैं, जिसका नाम है इश्क. इस शो के जरिए करीना कपूर कलाकारों का इंटरव्यू लेती हैं और उनसे बातचीत करती हैं. खास बात तो यह है कि इस बार उनके शो में उनकी सास और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने एंट्री की, जिनके साथ एक्ट्रेस ने कई बातें कीं. लेकिन इसी बीच करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से बहू और बेटी में फर्क पूछा, जिसपर शर्मिला टैगोर ने जबरदस्त जवाब दिया. 

'द कपिल शर्मा शो' नहीं बल्कि इस कार्यक्रम में हुई गुत्थी की एंट्री, कदम रखते ही मचाया धमाल- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी सासू मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से पूछा कि बहू और बेटी में क्या फर्क है. इस पर एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया, जो किसी का भी दिल जीत लेगा. उन्होंने कहा, "बेटी वह है, जिसके साथ आप बड़े हुए हैं. हैं ना? तो आप उसके स्वभाव को जानते हैं, आप जानते हैं कि किस चीज से उसे गुस्सा आता है और कैसे इन्हें संभालना है. आप अपने बहू से तब मिलेंगे, जब वह पहले से ही व्यस्क है और आप नहीं जानते की उसका स्वभाव किस प्रकार का है, तो इस तरह उनसे घुलने-मिलने में समय लगता है. एक नई लड़की, आपकी बहू आपके घर आती है तो आपको उसका स्वागत करने की आवश्यकता है."

गुवाहाटी में प्रदर्शनकारियों की मौत पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस- हम सोच रहे थे हमारे भाई-बहन सुरक्षित हैं...

इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी सास शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) से पूछा कि आपकी आंखों का तारा कौन है, तैमूर, सारा, इब्राहीम या इनाया? इस पर भी शर्मिला टैगोर ने जबरदस्त जवाब देते हुए कहा, "मुझे अभी जीना है और मैं जाहिर तौर पर कमिट नहीं कर सकती. वो सभी एक-दूसरे से काफी अलग हैं. यह काफी शानदार है कि मेरे दो युवा पोते-पोती हैं और दो बहुत छोटे पोते-पोती हैं. ऐसे में मुझे दोनों का ही आनंद मिलता है. सारा का इंटरव्यू मुझे काफी पसंद आया और मुझे उसपर गर्व है. वहीं, इब्राहीम ही एक ऐसा है, जो सच में पटौदी लगता है."

असम में हिंसक प्रदर्शन के चलते इस सिंगर ने रद्द किया प्रोग्राम, कहा- मेरा राज्य जल रहा है, रो रहा है...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "ओह! यह कुछ ज्यादा ही प्यारा नहीं है?" इसके बाद शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने अपनी और लीजेंड्री क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की शादी को याद करते हुए कहा, "मुझे याद है कि जब मेरी शादी हुई थी तो मैं बंगाली थी, मुझे चावल पसंद थे. लेकिन यहां सब रोटी-फुल्का वाले लोग थे. मुझे मछलियां पसंद थीं, लेकिन टाइगर को मछलियां पसंद नहीं थीं. तुम जानते हो उस तरह की एडजस्टमेंट. ये बहुत छोटी लगती हैं, लेकिन असल में ये होती नहीं हैं." बता दें कि करीना कपूर की गुड न्यूज इसी महीन 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...