'नाम है भैयाजी, यूपी के डॉन' गाने का धमाल, सबके दिलों में छाया सनी देओल का रंगबाज स्टाइल.. देखें Video

बनारस के भैयाजी बनकर आ रहे बॉलीवुड दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का नया गाना रिलीज हो चुका है.

'नाम है भैयाजी, यूपी के डॉन' गाने का धमाल, सबके दिलों में छाया सनी देओल का रंगबाज स्टाइल.. देखें Video

'भैयाजी सुपरहिट' फिल्म में सनी देओल

खास बातें

  • आया 'भैयाजी सुपरहिट' का गाना
  • 'नाम है भैयाजी' सॉन्ग हुआ रिलीज
  • सनी देओल-वारसी की जोड़ी का कलाम
नई दिल्ली:

बनारस के भैयाजी बनकर आ रहे बॉलीवुड दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का नया गाना रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में सनी देओल यूपी (उत्तर प्रदेश) के भैयाजी यानी डॉन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का गाना 'नाम है भैयाजी यूपी के डॉन' जी म्यूजिक कंपनी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में सनी देओल दबंग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. बनारस के लोकेशन के साथ यूपी का देसी तड़का भी लगाया गया है. सनी देओल के अलावा उनके साथ अरशद वारसी भी इस फिल्म में उनके साथ सपोर्टिंग रोल में हैं. सबसे खास बात यह है कि इस गाने में मशहूर रैपर रफ्तार ने शानदार रैप किया है.

Exclusive: BB Ki Vines के भुवन बाम का डेब्यू हुआ हिट, बताया कब करेंगे 'बिग बॉस' में एंट्री

फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का एक पोस्टर पहले भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें सनी देओल, अरशद वारसी, श्रेयद तलपदे, संजय मिश्रा, प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल नजर आ रहे हैं. बता दें, सनी देओल का फिल्म में डबल रोल है. यह पहला मौका होगा जब सनी देओल डबल रोल करेंगे.

'भैयाजी सुपरहिट' 14 सितंबर को रिलीज होगी. इस कॉमेडी फिल्म को नीरज पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं. सनी देओल फिल्म में ऐसे गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं जो एक्टर बनना चाहता है. प्रीति जिंटा फिल्म में उनकी बीवी का किरदार निभा रही हैं.

यूपी अंडरवर्ल्ड के इस 'गैंगस्टर' को एक्टर बनने का चढ़ा शौक, होना चाहते हैं 'भैयाजी सुपरहिट'

ऑस्कर में जाएगी इरफान की विवादास्पद फिल्म, बांग्लादेश की ऑफिशल एंट्री होगी 'डूब'

'भैयाजी सुपरहिट' कॉमेडी फिल्म है जिसमें इमोशंस का भी अच्छा-खासा छौंक लगाया गया है. फिल्म में बॉलीवुड और यूपी अंडरवर्ल्ड दोनों ही तरह की दुनिया देखने को मिलेगी. 'भैयाजी सुपरहिट' में संजय मिश्रा, बृजेंद्र काला, जयदीप अहलावत, पंकज त्रिपाठी और मुकुल देव भी हैं. लंबे समय से 'भैयाजी सुपरहिट' को लेकर चर्चाएं चल रही थीं, लेकिन अब जाकर इसकी रिलीज डेट आ गई है.

देखें वीडियो-


कैटरीना कैफ-फातिमा सना शेख संग दिखे आमिर खान, बोले- अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का सपना पूरा

सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल आएंगी, और दोनों ही लंबे समय से सिल्वरस्क्रीन से नदारद हैं. अमीषा और प्रीति के लिए ये फिल्म मायने रखती है. वैसे भी सनी देओल पहली बार डबल रोल में दिखेंगे और  कॉमेडी का जबरदस्त छौंक भी कहा जा रहा है. फिल्म का नाम भी काफी दिलचस्प है. सनी देओल की 'मोहल्ला अस्सी' को भी रिलीज के लिए हरी झंडी मिल चुकी है, ऐसे में उनके फैन्स के लिए गुड न्यूज है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com