हॉरर फिल्म करना चाहती थीं भूमि पेडनेकर, बोलीं- 'दुर्गामती' मेरे लिए परफेक्ट स्क्रिप्ट की तरह थी

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आगामी फिल्म 'दुर्गामती' (Durgamati) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. दर्शकों ने ट्रेलर को खूब पसंद किया और अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

हॉरर फिल्म करना चाहती थीं भूमि पेडनेकर, बोलीं- 'दुर्गामती' मेरे लिए परफेक्ट स्क्रिप्ट की तरह थी

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

नई दिल्ली:

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आगामी फिल्म 'दुर्गामती' (Durgamati) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. दर्शकों ने ट्रेलर को खूब पसंद किया और अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 'दुर्गामती' (Durgamati) अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 11 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म और अपनी भूमिका पर अपने विचारों को साझा करते हुए भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कहती हैं, "मैंने हमेशा उन फिल्मों में अभिनय किया है जो जिन्दगी से भरपूर होती हैं. मेरी फिल्मों ने हमेशा लोगों को हंसाया और रुलाया है, लेकिन अब लोगों को डराने और साथ ही उन्हें एक रोमांचक अनुभव देने का वक्त है. मैं पहले ही एक दर्शक के तौर पर ऑरिजिनल फिल्म देख चुकी हूं. और मैंने सोचा था कि यह किसी भी अभिनेता के लिए एक लाइफटाइम किरदार होगा." 

Farmers Protest: जवान को पानी पिलाता दिखा किसान, तहसीन पूनावाला बोले- ये हैं मेरे किसान और मेरी पुलिस..

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कहा: "यह फिल्म एक अभिनेता को इस तरह का कैनवास देती है, जिसे प्राप्त करना बहुत दुर्लभ है. इसमें एक्शन, ड्रामा, थ्रिल, हॉरर, सब कुछ है. मैं एक हॉरर थ्रिलर जॉनर करना चाहती थी और दुर्गामती मेरे लिए परफेक्ट स्क्रिप्ट की तरह थी."  यह चिलिंग थ्रिलर एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी के बारे में है, जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक बड़ी साजिश का शिकार बनाया जाता है. ऐसी शैली में अभिनेत्री पहली बार काम कर रही हैं और ट्रेलर में वह अपने किरदार में ढलते हुए डरावनी और भयानक नजर आ रही है.

Newsbeep

मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया नया अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 फिल्म 'दुर्गामती' (Durgamati) में अरशद वारसी के साथ माही गिल, जीशु सेनगुप्ता और करण कपाड़िया प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म अशोक द्वारा लिखित व निर्देशित है और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित है जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज बैनर के साथ-साथ अक्षय कुमार द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर के तहत प्रस्तुत किया गया है. 'दुर्गामती: द मिथ' एक डरावनी सवारी की तरह है, जो आपको 11 दिसंबर के दिन अपनी सीट से बांधकर रखेगी. इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रदर्शित किया जा सकता है.