Farmers Protest: जवान को पानी पिलाता दिखा किसान, तहसीन पूनावाला बोले- ये हैं मेरे किसान और मेरी पुलिस..

किसानों के आंदोलन (Farmer Protest) के बीच तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने इस फोटो को ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रही है.

Farmers Protest: जवान को पानी पिलाता दिखा किसान, तहसीन पूनावाला बोले- ये हैं मेरे किसान और मेरी पुलिस..

Farmers Protest: तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

कृषि कानून (Farm Laws) के विरोध में दिल्ली कूच करने वाले आंदोलनरत किसानों (Farmers Protest) को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने की अनुमति मिल गई है. किसानों का साथ देने के लिए कई बड़ी हस्तियां सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं. वह लगातार किसानों के पक्ष में पोस्ट डाल रहे हैं और इसके साथ ही उनकी फोटो भी शेयर कर रहे हैं. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने भी इसी बीच एक फोटो ट्वीट किया है, जिसमें एक किसान एक जवान को पानी पिलाता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब ध्यान खींच रही है.

मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया नया अंदाज, खूब वायरल हो रही हैं Photos

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने इस फोटो को ट्वीट कर लिखा: "ये भारत है... ये मेरे किसान और मेरी पुलिस है ...निचली रैंक की पुलिस को भी पता है कि नरेंद्र मोदी जी उनके बॉसों को किसानों के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए मजबूर कर रहे हैं जैसे कि हमारे किसान आतंकवादी हों! #FarmersProtest." तहसीन पूनावाला ने इस तरह किसानों के पक्ष में यह ट्वीट किया और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. बता दें कि तहसीन पूनावाला के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.


Sonakshi Sinha ने पूल किनारे रेड आउटफिट में दिया पोज, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आंदोलनरत किसानों (Farmers Protest) को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने की अनुमति मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ईश सिंघल ने कहा कि किसान नेताओं से बातचीत के बाद दिल्ली पुलिस ने किसानों को बुराड़ी के निरंकारी ग्राउंड में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन की परमिशन दे दी गई है. साथ ही उन्होंने सभी किसानों से शांति बनाये रखने की अपील की है. परमिशन मिलने के बाद किसान अब बुराड़ी अपने ट्रेक्टर और गाड़ियों से जा रहे हैं. किसानों से कहा गया है कि वे दिल्ली आ सकते हैं. इसके बाद भी किसानों पर आंसू गैस के गोले दागे जा रहे हैं.